Wednesday , July 3 2024
Breaking News

प्रिज़्म सीमेंट की हिनोती माइंस में लेनदेन के विवाद पर जमकर मारपीट, सर फोड़ा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़। प्रिज़्म सीमेंट की हिनोती माइंस में रविवार की सुबह कुछ लोगों ने खदान संचालित करने व लेनदेन के विवाद के चलते एक व्यक्ति के साथ जमकर मारपीट की, उसका सर फोड़ दिया और मोटरसाइकल भी तहस नहस कर दी। पीड़ित पक्ष ने इस मामले की नामजद रिपोर्ट कोलगंवा थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार कोलगंवा थानान्तर्गत हिनोती निवासी विमलेश पटेल तनय रामगोपाल उम्र 34 वर्ष को उसी के साथ प्रिज़्म सीमेंट की हिनोती खदान चलाने वाले संजय माहेश्वरी व केशव माहेश्वरी के गुर्गो ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया। साथ ही पीड़ित की मोटरसाइकिल भी तहस नहस कर डाली। कोलगंवा थाने में दर्ज कराई गई नामजद रिपोर्ट में विमलेश पटेल ने बताया कि उसका इन दोनों से खदान व पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले को लेकर आरोपी पहले भी उसे कई बार डरा धमका चुके हैं। पीड़ित ने बताया कि रविवार को दोपहर डेढ़ बजे जब वो अपने प्लाट पर था तभी मोटरसाइकल में सवार होकर सोनू सिंह ठाकुर और नरेंद्र सिंह पटेल उर्फ फक्कड़ प्लाट पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। जब उन्हें अभद्रता करने से रोका गया तो आरोपियों ने लाठी डंडो से हमला बोल दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। आरोपियों ने उसके सर पर लाठी मार कर सर फोड़ दिया। इसके बाद वे मौके से भाग गए।
मारपीट की खबर सुनकर पीड़ित की बहन रेणु सिंह व उसके पति गोकर्ण सिंह मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ पीड़ित विमलेश को लेकर कोलगंवा थाने पहुंचे। थाने में संजय माहेश्वरी, केशव माहेश्वरी, अनिल सिंह परिहार,तिलक राज सिंह,सोनू सिंह व नरेंद्र पटेल के नाम रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
कोलगंवा पुलिस ने फरियादी विमलेश की रिपोर्ट पर आरोपियों कर खिलाफ धारा 294, 323,324,427,506 व 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर पीड़ित को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। साथ ही आरोपियों की तलाश में भी जुट गई।

आरोपियों को प्रिज़्म सीमेंट का संरक्षण

वारदात को लेकर क्षेत्र में जितने मुह उतनी बाते हो रही हैं। दबी जुबान से आसपास के ग्रामीण आरोप लगा रहे हैं कि खनन माफिया संजय माहेश्वरी व केशव माहेश्वरी को प्रिज़्म सीमेंट का संरक्षण प्राप्त है जिसके दम पर दोनों असामाजिक तत्वों का सहारा लेकर आसपास के किसानों को धमकाने व कंपनी की शिकायत करने पर गुंडागर्दी करते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *