Wednesday , July 3 2024
Breaking News

एटीएम लूटने की नाकाम कोशिश, पुलिस की आहट पा कर भागे लुटेरे

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़। अमरपाटन स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम को शनिवार की देर रात अज्ञात लुटेरों ने निशाना बनाया। देर रात सड़क पर जब सुनसान सन्नाटा पसर गया तब अज्ञात बदमाश सेंट्रल बैंक के एटीएम पर पहुंचे और एटीएम से रकम लूटने की कोशिश शुरू कर दी। बदमाशों ने एटीएम में जमकर तोड़ फोड़ की परन्तु वे उस चेम्बर को नही तोड़ पाए, लिहाजा चेम्बर में रखी रकम सुरक्षित रह गयी।
बताया गया है कि जब बदमाश नोटों से भरे चेम्बर को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे तभी पुलिस के पेट्रोलिंग वाहन का सायरन उन्हें सुनाई दिया और वे भाग खड़े हुए।
सुबह बैंक कर्मचारियों ने एटीएम में तोड़ -फोड़ की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बीते साल सितंबर में ही एटीएम जीप में बांध कर उखाड़ ले गए थे बदमाश, 29 लाख की लूट का अब तक खुलासा नहीं

उल्लेखनीय है कि बीते साल सितंबर में ही शातिर बदमाशों ने अमरपाटन में एसबीआई के एटीएम को जीप में बांध कर उखाड़ लिया और पूरा एटीएम साथ ले गए थे। इस वारदात में बदमाशों ने एटीएम को कुछ दूर ले जाकर तहस नहस कर दिया और उसकी कैश ट्राली तोड़ कर 29 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए थे। हैरानी की बात ये है कि साल भर बीत जाने के बाद भी अमरपाटन पुलिस आज तक ना तो लूट के आरोपी पकड़ पाई और ना ही वारदात का खुलासा कर पाई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर मैहर और एसपी ने दी नवीन कानूनों की जानकारी

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ भारतीय न्याय संहिता, नागरिक सुरक्षा संहिता 2023, भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *