Monday , May 13 2024
Breaking News

Sonu Sood को देश का प्रधानमंत्री चाहती है हुमा कुरैशी, जानिए क्यों कहा ऐसा

Huma Qureshi Sonu Sood: digi desk/BHN/मुंबई/ बीते दिनों कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने कई परिवारों को बरबाद कर दिया है। एक ही परिवार के कई सदस्यों की मौत की खबरें भी आई। ऐसे में जहां लोग एक-दूसरे की मदद करते भी नजर आए। इसी में एक खास नाम है फिल्म अभिनेता सोनू सूद का, जिन्होंने बीते साल देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान जहां मजदूरों अपने गांव चलाने के लिए बसों की व्यवस्था की थी और गरीबों को खाने व अन्य आर्थिक मदद की थी, वहीं कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी मदद के लिए आगे आए। कई लोग ने मदद मिलने के बाद सोनू सूद भी बताया, वहीं अब एक अभिनेत्री ऐसी है, जो सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है। फिल्म व रियलिटी शो की कलाकार राखी सावंत के बाद अब अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने इच्छा जताई है कि वे सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती है।

सोनू सूद को लड़ना चाहिए चुनाव

फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि वह चाहती हैं कि सोनू सूद चुनाव के लिए खड़े हो और प्रधानमंत्री के रूप में चुने जाएं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सोनू सूद ने मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर, बेड आदि उपलब्ध करवाने में काफी मदद की थी। हुमा कुरैशी ने कहा कि सोनू सूद यदि चुनाव के लिए खड़े होते हैं तो वह व्यक्तिगत रूप से सोनू को वोट देंगी। एक इंटरव्यू के दौरान हुमा कुरैशी ने रैपिड-फायर राउंड में हिस्सा लिया था और सवालों की बौछार के दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि आपको लगता है कि कौन सा बॉलीवुड अभिनेता एक अच्छा राजनेता हो सकता है?” एक पल के लिए भी बिना सोचे-समझे हुमा कुरैशी ने सोनू सूद का नाम लिया।

हाल ही में हुमा की वेबसीरिज हुई है रिलीज

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज महारानी SonyLIV पर रिलीज हुई है, जिसमें हुमा कुरैशी के काम को काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि हुमा कुरैशी के पहले राखी सावंत ने भी कहा था कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। सोनू सूद कई तरीकों से लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उन पर कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं। कई लोग सोनू सूदृ पर पीआर स्टंट का आरोप लगा रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

अल्लू अर्जुन के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज

आंध्र प्रदेश   आंध्र प्रदेश के नांद्याल में शनिवार 11 मई को पुलिस ने एक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *