Saturday , June 29 2024
Breaking News

Friends Reunion का कमाल, 7 घंटे के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा

Friends Reunion:digi desk/BHN/ दुनिया के साथ-साथ भारत में भी Friends Reunion की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर की गई। दुनिया के सामने आते ही इस शो ने कई रिकॉर्ड बना दिए। लॉकडाउन के बीच Friends Reunion इसके फैंस के लिए किसी खास तोहफे से कम नहीं था। इस शो में फैंस को वो सबकुछ मिला, जिसकी उन्होंने उम्मीद की थी। पुरानी यादें, वही हाव भाव, नाटक, मस्ती और ढेर सारी यादें। शो की सफलता पर जी की टीम ने कहा कि उन्होंने भारत में भी फैंस को वह मजा देने में सफलता पाई है, जो दुनियाभर में लोगों को मिल रहा है। इस एपिसोड ने 7 घंटे से भी कम समय में 1 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं।

अमित गोएंका ने जताई खुशी

जी ग्रुप के डिजिटल बिजनेस और प्लेटफॉर्म के अध्यक्ष अमित गोएंका ने कहा ” ZEE5 पर फ्रैंड्स रीयूनियन को जो प्यार मिला है, उससे हम काफी खुश और उत्साहित हैं। देशबर में 1 मिलियन से ज्यादा लोग अब तक यह शो देख चुके हैं। हमें बहुत खुशी है कि हमने इस शो के चाहने वालों को उनकी मांग के मुताबिक कंटेट दिया है। यूजर्स की खुशी और सहजता हमेशा हमारे सभी प्लेटफार्मों पर हमारी प्राथमिकता रही है। यह कदम हमारे दर्शकों और भागीदारों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को फिर से स्थापित करता है। देश का सबसे छोटा ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनिया में प्यार बटोर रहा है। हम ऐसे प्रोग्राम बनाते रहेंगे जो फैंस को पसंद हैं। हम भारत और दुनिया भर में दर्शकों के लिए प्रीमियम और ओरिजनल कंटेट के साथ अपनी पेशकश जारी रखेंगे।”

रीयूनियन में शामिल हुए ये चहेते स्टार्स

फ्रैंड्स के रीयूनियन में शो के 6 सबसे चहेते किरदार शामिल हुए थे। जेनिफर एनिस्टन, मैथ्यू पेरी, मैट ले ब्लैंक, लिसा कैड्रू, डेविड स्विमर और कर्टनी कॉक्स इस शो का हिस्सा बने। सभी ने मिलकर शो से जुड़ी 10 साल की यादें ताजा की। इस दौरान कैमरे के पीछे होने वाली घटनाओं पर बात हुई। उन्होंने याद किया कि कैसे मैट ने एक सीन के लिए अपना कंधा डिशलोकेट करा लिया था। साथ ही कैसे कर्टनी अपनी लाइनें याद रखने के लिए उन्हें टेबल पर लिख लेती थी। जेनिफर और डेविड ने बताया कि पहले सीजन के दौरान जब वो एक दूसरे से फ्लर्ट कर रहे थे और सेट में साथ में कडल कर रहे थे तब दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *