Sunday , September 22 2024
Breaking News

  नागौद में युवती को घर से उठाया, लव जेहाद का मामला!

नागौद, भास्कर हिंदी न्यूज़. बीते कुछ दिन पहले  नाबालिग से दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करने के मामला अभी ठंडा भी नही हुआ की जिला मुख्यालय से 25 कि.मी दूर नागौद कस्बे में भी कुछ युवकों द्वारा एक युवती को घर से जबरिया उठा ले जाने मामला प्रकाश में आया है. मामले को लव जिहाद से भी जोड़ा जा रहा है.जिला मुख्यालय से 28 किमी के फासले पर नागौद में एक युवती को एक युवक और उसके साथी घर से उठा ले गए हैं। लव जिहाद से जुड़ा बताया जा रहा यह मामला नागौद पुलिस तक पहुंचा है। पुलिस तफ्तीश कर रही है। 

हासिल जानकारी के अनुसार सतना जिले में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। पिछले दिनों सतना शहर में सुर्खियों में छाए रहने के बाद यह कांड अब नागौद में हुआ है। नागौद के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले गुप्ता परिवार की एक लडक़ी को वार्ड नंबर 13  बेहनान टोला में रहने वाले एक मुस्लिम युवक और उसके साथियों ने उसके घर से उठाया है।

प्रथम द्रष्टया जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक गुरुवार की सुबह हुई इस सनसनीखेज घटना में जांबाज खान नाम के लड़के का नाम सामने आया है। बताया जाता है कि युवक और उसके साथी कार लेकर आये थे और गुप्ता परिवार की लड़की को अपने साथ उठा ले गए। इस घटना के बाद नागौद में तनाव के हालात हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। 

बजरंगदल आया आगे 

बीते एक पखवाड़े के दौरान सामने आए इस दूसरे मामले में पुलिस तक शिकायत तो पहुंची ही है विहिप और बजरंग दल के लोग भी आगे आ गए हैं। बजरंगदल के सचिन शुक्ला ने बताया कि हम जानकारी ले रहे हैं और स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। हमने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर आरोपी जांबाज खान और उसके साथियों को पकड़ने की मांग भी की है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है। ऐसी घटनाओं के मामले में बजरंगदल का स्टैंड क्लियर है। इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नही की जाएंगी। हम पुलिस का सहयोग भी करेंगे लेकिन हीला हवाली हुई तो हर जरूरी कदम उठाने को भी तैयार हैं। 

About rishi pandit

Check Also

Satna: अलाउद्दीन खां संगीत समारोह संबंधी बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विगत वर्षो के भांति इस वर्ष भी उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *