Saturday , May 4 2024
Breaking News

Singroli: सिंगरौली जिले के व्यवसायी की आगरा के समीप सड़क दुर्घटना में मौत

सीधी/सिंगरौली,भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिंगरौली जिले के व्यवसायी की दिल्ली जाते समय आगरा के आसपास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इनकी मौत के बाद से सिंगरौली के व्यवसायियों में गहरा शोक देखने को मिला है। व्यवसायी राकेशधर द्विवेदी निजी कार से चेकअप के लिए दिल्ली जा रहे थे।

मनीष त्रिपाठी थाना प्रभारी मोरवा ने बताया कि राकेशधर द्विवेदी को कोविड शिकायत पूर्व में थी इनका इलाज दिल्ली के किसी निजी अस्पताल में कराया गया था। अब वह पूरी तरह से स्‍वस्‍थ्‍य बताए जा रहे थे डॉक्टर के सलाह लेने के लिए वह दोबारा रूटन चेकअप में जा रहे थे। कार में अन्य लोग भी सवार थे।

राकेशधर का व्यवसाय सीधी, सिंगरौली जिले में बिजली से संबंधित ठेकेदार रहे हैं। इसके अलावा भी अन्य जिलों में भी इनका काम ठेके पर किया जा रहा था। राकेशधर द्विवेदी का शव अभी सिंगरौली नहीं पहुंचा है। अरविंद सिंह चंदेल कांग्रेस नेता ने कहा कि राकेशधर एक कुशल व्यवसायी थे मिलनसार स्वभाव होने के कारण वह हर व्यक्ति से उनके अच्छे संबंध रहे हैं।

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, पीछे से आ रही कार भी भिड़ी
कन्नौज से मिली जानकारी के अनुसार चालक को झपकी आने से एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे पहले सभी घायल बस से बाहर निकल पाते पीछे से आ रही कार पलटी पड़ी बस से टकरा गई। हादसे में कार सवार की मौत हो गई। बस सवार 40 यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रविवार रात एक बजे हुआ।
गुरुग्राम जा रही बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के 195 किलोमीटर प्वाइंट पर तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुआ भट्ठा के सामने पलट गई। इसी बीच पीछे से आ रही कार बस से टकरा गई। कार लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रही थी। इसमें कार सवार मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिला के मोरवा थाना क्षेत्र के मेन रोड सिंगरौली निवासी 50 वर्षीय राकेशधर दुबे पुत्र रामइकबाल दुबे की मौत हो गई। कार में पांच लोग सवार थे। यूपीडा सुरक्षाकर्मी व कोतवाली पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। तिर्वा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसा चालक को नींद आने के कारण हुआ। बस सवार काम की तलाश में गुरुग्राम जा रहे थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 80 गौवंश से भरा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा, ड्राइवर-क्लीनर भागे

एनएच-30 पर बजरंग दल की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई मैहर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *