Saturday , July 6 2024
Breaking News

कोरोना फ्री हुईं कंगना, नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आने की दी सूचना, फैन्स को कहा थैंंक्यू

Kangana ranaut recoverd from corona:digi desk/BHN/ कंगना रनौत ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर एक मैसेज डाला है, जिसमें अपने कोरोना नेगिटिव होने की सूचना दी गई है। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है और उनके फैंस एक्ट्रेस को ठीक होने की बधाई दे रहे हैं। कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी के जरिए लिखा है – “Hello everyone, मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिआ गई है. मैं आपके से कुखकहना चाहती हूं, कैसे मैंने इस वायरस को हराया है. मुझे कहा गया है कि मैं इस वायरस के फैन क्लब को ऑफेंड ना करुं. हां, ये सच है कि अगर कोरोना के लिए कुछ कहा जाए तो बहुत सारे लोग नाराज हो जाते हैं. सभी चाहने वालों और शुभचिंतको को थैंक्यू और प्यार.”

कुछ ही दिनों पहले कंगना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उसके बाद से ही कंगना के फैन्स उनके ठीक होने की कामना कर रहे थे। वैसे कंगना रनौत ( kangana ranaut) हमेशा से ही अपनी बेबाकी और बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं। ये हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने लिखा था कि इंस्टाग्राम ने मेरा कोरोना वाला पोस्ट डिलीट कर दिया है, क्योंकि इस पोस्ट में मैंने धमकी दी थी कि मैं कोरोना को खत्म कर दूंगी। मुझे इंस्टाग्राम पर आए दो दिन हुए हैं। लगता है यहां एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाऊंगी।

हाल ही में कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है। इसके बाद से कंगना इंस्टा पर सक्रिय हो गई हैं। जल्द ही कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज होनेवाली है। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट लगातार टलती जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *