Wednesday , July 3 2024
Breaking News

इंतज़ार खत्म, अगले महीने देख सकेंगे वेब सिरीज Family Man 2, लीक हुई रिलीज डेट

Second season of web series the family man realese date:digi desk/BHN/ Amazon prime पर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) को काफी पसंद किया गया था।

इस सीरीज के पहले सीजन की सफलता को देखते हुए ही इसकी दूसरा सीजन बनाने का फैसला किया गया। उसके बाद जैसे ही द फैमिली मैन 2 की अनाउंसमेंट हुई, तब से ही लोग इसकी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। पहले ये सीरीज फरवरी में रिलीज होने वाली थी, मगर इस पोस्टपोन कर दिया गया था। अब द फैमिली मैन 2 की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये Amazon prime पर 11 जून को रिलीज होने जा रही है।

सीरीज की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। राज एंड डीके के डायरेक्शन में बनी द फैमिली मैन 2 की रिलीज डेट को लेकर हाल ही में एक दर्शक ने पूछा था। उसे बताया गया कि इस गर्मी में इसका प्रीमियर होगा। बाद में एमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पर शो की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी।

द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी के साथ साउथ की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी भी दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं। सामंथा इस सीरीज के जरिए हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। सामंथा के जन्मदिन पर खास पोस्ट शेयर करके उनके किरदार के बारे में बताया गया था। द फैमिली मैन 2 का टीजर रिलीज हो चुका है और इसे भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब लोगों दर्शकों को ये जानने की बैचैनी है कि खूंखार आतंकवादी मूसा का मारा जाता है या नहीं। इस किरदार को निभानेवाले अभिनेता नीरज माधव की अपने काम के लिए काफी तारीफ हुई थी।

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *