Saturday , July 6 2024
Breaking News

बिहार-गोपालगंज में उपमुख्यमंत्री सम्राट बोले, राहुल गांधी जैसे लोगों का बहिष्कार कर मंदिर में न घुसने दें

गोपालगंज.

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कांग्रेस के वरीय नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। दोपहर गोपालगंज पहुंचते ही सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी जैसे लोगों का बहिष्कार कर देना चाहिए। हिन्दू या सनातनी कभी हिंसक नहीं हो सकता है। सनातन ने मुगल, अंग्रेजों को भी सहने का काम किया है। अयोध्या जाने के क्रम में गोपालगंज पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी को किसी भी मंदिर में घुसने देने की जरूरत नहीं है। ऐसे लोगो को बहिष्कृत करना चाहिए।

सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार व देश के सनातन के लोगो से आग्रह करूंगा कि राहुल गांधी जैसे लोग जिस तरह हिंसा की बात कर रहे हैं। सनातन ने तो सबको सहा है। मुगल आये उनको सहने का काम किया। अंग्रेज आए उनको सहा। सबने लूटा तब भी सहने का काम किया। हिंदु या सनातनी कभी हिंसक हो ही नहीं सकता है। हमारे मंदिरों को तोड़ा गया और उसपर मस्जिद बनाए गए तब भी हिंदुस्तान के सनातन के लोगो ने बर्दाश्त किया। इसलिए मैं तो सभी सनातनियों से आग्रह करूंगा कि ऐसे लोगों का समाज से बहिष्कृत कर देना चाहिए। इनके किसी कार्यक्रम में आये किसी सनातनी को नहीं जाना चाहिए।

गप्पू बाबू के आवास पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए
उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी अयोध्या जाने के क्रम में गोपालगंज के विधान पार्षद राजीव कुमार उर्फ गप्पू बाबू के आवास पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए। वहां उन्होंने राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया । कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष संदीप कुमार गिरी, विवेकानंद पांडेय, उमेश प्रधान, रवि प्रकाशमणि त्रिपाठी, चंद्रमोहन पांडेय, राजू चौबे, अरविंद सिंह, राजीव रंजन तिवारी, संतोष मिश्रा, सोनू पांडेय,रविकांत पांडेय, अक्षयवर सिंह, शैलेंद्र दीक्षित, रामजी राय सहित भाजपा कार्यकर्ता शामिल रहे।

About rishi pandit

Check Also

शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा, ईसाई धर्म में परिवर्तन कर रहे 20 लोग पुलिस हिरासत में

भरतपुर शहर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का सेंटर पकड़ा गया। एक मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *