Saturday , July 6 2024
Breaking News

IPL 2021 : सकारिया के बाद अब इस क्रिकेटर के पिता का कोरोना से निधन, मुंबई इंडियंस ने दी श्रद्धांजलि

  • टीम इंडिया के लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन
  • पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा
  • पीयूष को स्थगित हुए आईपीएल 2021 में खेलने का मौका नहीं मिला

IPL 2021: Piyush chawla father dies on corona:digi desk/BHN/ राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कुछ दिनों पहले कोरोना से निधन हो गया था. अब खबर आ रही है कि टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता का भी निधन सोमवार को कोरोना से हो गया.

पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला 60 वर्ष के थे. क्रिकेटर ने खुद अपने पिता के निधन की खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी. पीयूष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, हम गहरे दुख के साथ यह बता रहे हैं कि हमारे प्रिय पिताजी प्रमोद कुमार चावला का 10 मई 2021 को स्वर्गवास हो गया. वह कोरोना से पीड़ित थे. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

चावला के पिता के निधन पर उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी शोक व्यक्त किया और पीयूष की तसवीर के साथ लिखा, पीयूष चावला के प्रति हमारी संवेदना है जिनके पिताजी प्रमोद कुमार चावला का आज सुबह निधन हो गया. इस मुश्किल समय में हम आपके और आपके परिवार के साथ हैं. ईश्वर आपको यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करे.

मालूम हो इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का निधन भी कोरोना वायरस के कारण हुआ था. गौरतलब है कि 32 साल के पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस ने 2021 की निलामी में 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. लेकिन स्थगित हुए टूर्नामेंट में पीयूष को एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं लगा.

पीयूष ने अब तक भारत की ओर से 3 टेस्ट, 25 वनडे और 7 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. जिसमें टेस्ट में 7, वनडे में 32 और टी20 में 4 विकेट लिये हैं. चावला ने 164 आईपीएल मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने 156 विकेट चटकाये हैं.

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *