Wednesday , April 24 2024
Breaking News

Crime: दमोह में शादी के दूसरे दिन नकदी-जेवर बटोरकर घर से भागी लुटेरी दुल्हन

दमोह/ मड़ियादो,सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/  पति-पत्नी का संबंध सात जन्मों का होता है, लेकि न जिले के मड़ियादो थाना क्षेत्र में ऐसा मामला सामने आया जहां पत्नी सात जन्म तो नहीं, लेकिन दो दिन में ही ससुराल वालों के जेवर-नकदी लूटकर घर से भाग गई। पीड़ित ने शनिवार को पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

ऐसे चंगुल में फंसाया 

मड़ियादो थाना अंतर्गत ग्राम पाठा निवासी गुबंदी पटेल के घर चार दिन पहले गांव का युवक बिंदु कुर्मी अपने साथ एक युवक कृष्णा यादव और एक युवती सपना कुर्मी को लेकर पहुंचा था। उन्होंने खुद को बड़ी सिमरिया जिला सतना निवासी व लड़की को अनाथ बताकर शादी की बात कही थी। लड़की के अनाथ होने की बात सुनकर परिवार को दया आ गई। लड़की के साथ आए युवक कृष्णा यादव व गांव के अन्य युवक ने चचेरा भाई होने की बात कही। गुबंदी पटेल व उसके परिवार ने भरोसा कर शादी करने का फैसला लिया। युवती के साथ आए युवक ने विवाह करने के एवज में 40 हजार रुपए लिए। गुबंदी ने बुधवार को अपने भाई मल्ली कुर्मी और सपना कुर्मी का विवाह हिंदू रीति रिवाज के साथ स्थानीय मंदिर से ग्रामीणों की मौजूदगी में कर दिया। लड़के के घरवालों ने दुल्हन को सोने, चांदी के गहने भी चढ़ाए। 7 मई शुक्रवार की रात करीब दो बजे के बाद दुल्हन कृष्णा यादव के साथ नकदी 40 हजार व शादी में पहने गहने लेकर भाग गई।

गुबंदी यादव ने बताया कि उसके भाई की शादी बड़ी सिमरिया जिला सतना की सपना कुर्मी के साथ की थी, जो अपने मुंहबोले भाई कृष्णा यादव के साथ आई थी। शादी के बाद लगभग 60 हजार रुपए के गहने व नगद 40 हजार लेकर भाग गई। जब फोन लगाया तो आने से मना कर दिया। तब उन्होंने पुलिस थाने में आवेदन दिया। गुबंदी के अनुसार यह धोखाधड़ी साजिश के तहत की गई है। इस संबंध में नवागत थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया उन्होंने हाल ही में प्रभार लिया है। देखते हैं क्या मामला है। प्रभारी एसडीओपी अशोक चौरसिया ने कहा कि हम थाना प्रभारी से बात करके इस मामले में जानकारी दे पाएंगे। वहीं एएसआइ विनोद करोलया ने बताया कि आवेदन मिला है जिसकी जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: 2200 K.M का सफर तय कर कुंडलपुर पहुंचे मुनि निर्दोष सागर महाराज, कुंडलपुर पहुंच रहे मुनि संघ

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दमोह के कुंडलपुर में आयोजित होने जा रहे आचार्य पदारोहण महोत्सव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *