Homeखेल-जगतIPL 2021: 'नीली' जर्सी में दिखेगी RCB टीम, कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के...

IPL 2021: ‘नीली’ जर्सी में दिखेगी RCB टीम, कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए जताएंगे सपोर्ट

IPL 2021:digi desk/BHN/नई दिल्ली/  इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बेंगलुरु और अन्य शहरों में वेंटिलेटर की 100 इकाइयां और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की 100 इकाइयां दान करेगा। आरसीबी फ्रेंचाइजी ने इस काम के लिए गेट इंडिया फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया है। साथ ही टीम ने कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स को अपना समर्थन देने के लिए IPL के आगामी मैचों में नीली जर्सी पहनकर खेलने का फैसला किया है। इस जर्सी के जरिए बेंगलुरू टीम पीपीई किट पहनने वाले कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए अपना समर्थन जताएगी।

नीलाम होगी हस्ताक्षर की हुई जर्सी

गौरतलब है कि नीली जर्सी बीमारी से लड़ने के बारे में जागरूकता फैलाने को लेकर संदेश देगी और आरसीबी साथ ही पैसे जुटाने के लिए सभी हस्ताक्षर की हुई नीली जर्सी की नीलामी करने की भी तैयारी कर रही है। एबी डीविलियर्स और ग्लैन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाजों से शुमार RCB आईपीएल के 14वें सीजन में सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में KKR से भिडंत की तैयारी में थी, लेकिन ऐनवक्त में कुछ खिलाड़ियों और स्टॉफ मेंबर के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण मैच को स्थगित कर दिया गया है।

वीडियो शेयर कर ये बोले थे कोहली

मैच स्थगित होने से पहले रविवार को कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि “हमारे देश के लिए यह कठिन समय है। वायरस के प्रसार के साथ जो हो रहा है वह वाकई बेहद चिंतित है। यह केवल फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए हैं, जो हम मानवता को बचाने की उम्मीद करते हैं। हम उन्हें सलाम करते हैं और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए लोगों में जागरूकता लाना चाहते हैं। हम वो चीज करेंगे जो इस लड़ाई को लड़ने में मदद करे।” गौरतलब है कि बीते साल भी RCB की मूल कंपनी डियाजियो इंडिया ने करीब 30,0000 लीटर सैनिटाइजर वितरित किया था और कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए 75 करोड़ रुपए खर्च किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments