Friday , April 26 2024
Breaking News

Crime: नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होने का पता चलते ही ही गांव छोड़कर भागा प्रेमी, मां ने पोंछे आंसू, लिखाई एफआइआर

Crime news:digi desk/BHN/जबलपुर/ नाबालिग प्रेमिका के गर्भवती होने की खबर सुनकर प्रेमी गांव छोड़कर भाग गया। कई साल तक दैहिक शोषण का शिकार हुई नाबालिग को प्रेमी की इस असलियत का जब पता चला तो रोते बिलखते हुए अपनी मां के पास पहुंची और आपबीती बताई। मां ने नाबालिग बेटी के आंसू पोंछे और उसे लेकर पनागर पुलिस थाना पहुंच गई।

घटना की जानकारी होने पर पनागर पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। पनागर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग किशोरी का पड़ोस में रहने वाले संदीप नामक युवक से प्रेम संबंध हो गया था। वर्ष 2018 में शुरू हुआ या प्रेम संबंध जब परवान चढ़ा तो दोनों काफी नजदीक आ गए। इसी बीच संदीप ने नाबालिक को खेत में बने टपरानुमा मकान में मिलने के लिए बुलाया, और शादी कर साथ जीने व मरने की कसम खाते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

इसके बाद शारीरिक संबंधों का सिलसिला शुरू हो गया। हर बार नाबालिग को शादी का झांसा देकर संदीप उसकी आबरू लूटता। इधर, दुष्कर्म का शिकार नाबालिग गर्भवती हो गई। उसे जब गर्भ का पता चला तो उसने संदीप पर विवाह करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसके कुछ दिन बाद नाबालिग को पता चला कि प्रेमी संदीप गांव छोड़कर भाग गया है। पेट में पल रहे अनचाहे बच्चे को लेकर परेशान नाबालिग ने हिम्मत जुटाकर अपनी मां को संदीप की करतूत बताई।

मां ने नादान बेटी को समझाइश दी और उसे लेकर पनागर पुलिस थाना पहुंची, जहां संदीप के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस का कहना है कि संभावित ठिकानों पर दबिश देकर संदीप की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पीएम मोदी की तुलना हनुमान से की, कांग्रेस को बताया भगवा का दुश्मन

खरगोन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हनुमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *