Monday , October 14 2024
Breaking News

म्यूजिक वीडियो ‘दुर्गा पूजा सोबार’ की स्क्रीनिंग संपन्न

मुंबई,

सोमू मित्रा क्रिएशन्स के बैनर तले सोमू मित्रा द्वारा निर्मित व निर्देशित म्यूजिक वीडियो 'दुर्गा पूजा सोबार' की स्क्रीनिंग एकता, आनंद और उत्सव की भावना के लिए एक संगीतमय प्रस्तुति के साथ जुहू, मुंबई स्थित होटल सन एंड सेंड के प्रेक्षागृह में आयोजित एक भव्य समारोह में रितुपर्णा सेनगुप्ता, दीपक पाराशर, सुनील पाल, पूर्णिता बनर्जी, दिलीप सेन, नंदिता पुरी की मौजूदगी में संपन्न हुई। यह गीत एकजुटता, आनंद और एकता का सार दर्शाता है जो इस प्रिय त्योहार की पहचान है।

प्रसिद्ध कलाकारों- रितुपर्णा सेनगुप्ता, जॉय सेनगुप्ता, न्यारा बनर्जी, जॉय देबरॉय, सोमू मित्रा, सुमिता चटर्जी, सोमा चटर्जी, सैकत दास, देबिका चटर्जी, माला नवनीत, पापिया राव, सोमा चक्रवर्ती, हिमाद्री दास, संदीपन चक्रवर्ती, सुदीपा चक्रवर्ती के नेतृत्व में एक कलाकारों की टुकड़ी के साथ, यह गीत उत्सव की भावना को दर्शाता है जो सभी उम्र के लोगों के साथ प्रतिध्वनित होता है। प्लूटो म्यूजिक पर जारी 'दुर्गा पूजा सोबार' को पंकज सील की शानदार कोरियोग्राफी, एसोसिएट डायरेक्टर अनुराग पति के सहयोग और मलय मोंडल कलात्मक सिनेमैटोग्राफी ने आकर्षक स्वरूप दिया है और शान, जोजो, समिध मुखर्जी, उर्वी और पौलमी की आवाज़ों के ज़रिए दुर्गा पूजा की जीवंतता का एक शानदार पेशकश सामने आई है।

'दुर्गा पूजा सोबार' बांग्ला भाषा में एक सांस्कृतिक अभिव्यक्ति है जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे दुर्गा पूजा बाधाओं को पार करती है और सभी को एक जुट रहने का संदेश देती है। नृत्य से लेकर दावत तक और अनुष्ठानों से लेकर उल्लास तक, यह गीत इस जीवंत त्योहार के दौरान जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों द्वारा अनुभव किए जाने वाले एकजुटता के साथ सद्भाव आनंद पर जोर देता है। गीत और धुन उत्सव की जटिल सुंदरता को दर्शाते हैं, यह दिखाते हुए कि दुर्गा पूजा वास्तव में सभी के लिए है (‘सोबार पूजा’)। बकौल निर्देशिका सोमू मित्रा संगीत एक सार्वभौमिक भाषा है जो लोगों को एकजुट करती है, ठीक दुर्गा पूजा की तरह। 'दुर्गा पूजा सोबार' के साथ, हमारा लक्ष्य एक ऐसा गाना बनाना था जो न केवल त्योहार मानने के लिए प्रेरित करे बल्कि एकजुटता और खुशी का संदेश भी फैलाए।

About rishi pandit

Check Also

हिना खान को याद आए ओ हेनरी, जानें क्यों एक तस्वीर में लिखा ‘द लास्ट लीफ’

मुंबई,  हिना खान दिलेर हैं और उनके हौसले भी बुलंद हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *