Monday , October 14 2024
Breaking News

पूर्व पत्नी और बेटी की शिकायत पर मलयालम एक्टर बाला गिरफ्तार

कोच्चि
 मलयालम एक्टर बाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूर्व पत्नी और उनकी बेटी की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद एक्टर को गिरफ्तार किया गया है। 41 वर्षीय एक्टर ने साल 2010 में शादी की थी और वह 2019 में अलग हो गए थे। उनकी पूर्व पत्नी टीवी शो में एक पॉपुलर सिंगर हैं। साल 2015 से दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे।

एक्टर के खिलाफ लेटेस्ट मामला उनकी पूर्व पत्नी ने शनिवार को कोच्चि के कदवन्तरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था। पुलिस ने तत्काल उनकी पूर्व पत्नी और उनकी लड़की के खिलाफ बाला द्वारा अपमानजनक टिप्पणी का मामला दर्ज किया और एक्टर को पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा। बाला पुलिस के सामने पेश नहीं हुए। इसके बाद पुलिस सोमवार सुबह उनके घर पहुंची और उन्हें हिरासत में लिया। हालांकि, बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

इस बीच, बाला के वकील ने कहा कि पूरा प्रकरण एक साजिश के अलावा कुछ नहीं है। हम कानून के अनुसार आगे बढ़ेंगे। हालांकि, वे अलग हो चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में दोनों के बीच चीजें बिगड़ गई, जिसके कारण तीखी नोकझोंक हुई।

यह विवाद तब शुरू हुआ जब उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उसने आरोप लगाया कि बाला उनके साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। हालांकि, बाला ने इस आरोप का खंडन किया। बाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि यह उनके जीवन का “सबसे दर्दनाक अनुभव” है और वह अपनी बेटी के साथ बहस नहीं करेंगे, क्योंकि एक पिता जो अपनी बेटी से बहस करता है, वह असली मर्द नहीं है।

बता दें कि बाला ने साल 2002 में तेलुगु फिल्म से डेब्यू किया और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री समेत दक्षिण भारतीय फिल्मों में उन्हें काफी सफलता मिली। उन्होंने 2012 में मलयालम एक्शन फिल्म ‘द हिटलिस्ट’ से निर्देशन की शुरुआत की जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले साल एक्टर ने लिवर ट्रांसप्लांट सर्जरी करवाई थी।

 

 

About rishi pandit

Check Also

भूल भुलैया 3 और सिंघम 3 दोनों फिल्में करेंगी अच्छा प्रदर्शन : कार्तिक आर्यन

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि दीवाली पर एक साथ रिलीज होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *