Tuesday , September 24 2024
Breaking News

Crime: विधायक के बहनोई को पीटा फिर फॉरच्यूनर से कुचलने का किया प्रयास, भाजपा नेता पर एफआईआर

गोंडा/ नगर कोतवाली के टॉमसन चौराहे के पास भाजपा विधायक विनय कुमार द्विवेदी के बहनोई व माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेश पांडेय की पिटाई मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। नाला निर्माण के विवाद में भाजपा नेता उदय पांडेय व उनके बेटे, गनर समेत सात लोगों पर पिटाई कर फॉरच्यूनर से कुचलने के प्रयास का आरोप लगाया है। मारपीट में राजेश पांडेय और उनके बेटे आयुष को चोटें आई हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकीनगर निवासी राजेश पांडेय ने आरोप लगाया कि वह रविवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे टॉमसन चौराहे पर खड़े थे। उसी समय उन्हीं के गांव के उदय पांडेय, उनके बेटे नितिन पांडेय अपने निजी गनर के साथ पहुंचे। उनके साथ चार और लोग भी थे। एक नाला निर्माण के विवाद की रंजिश में उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया। राजेश का कहना है कि उन्होंने गाली देने से मना किया तो उन्होंने अपने गनर को इशारा कर दिया, जिसने पीछे से उनके बाल पकड़ लिया और हाथ में लिए रिपीटर से पिटाई की।

उदय पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने फॉरच्यूनर वाहन से कुचलने का प्रयास किया। वह तो कुचलने से बच गए, लेकिन विवाद की सूचना पर मौके पर पहुंचे उनके बेटे आयुष के पैर पर गाड़ी चढ़ गई। इसके बाद मौके से सभी लोग भाग गए। शिक्षक नेता ने जान को खतरा बताया। नगर कोतवाल मनोज पाठक ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे विधायक
मारपीट की सूचना मिलते ही भाजपा विधायक विनय कुमार द्विवेदी आनन-फानन गाड़ियों से घटनास्थल की ओर भागे। वहां से सीधे गोंडा मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचे। इसके बाद नगर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। घायल रिश्तेदार राजेश पांडेय व आयुष को आकस्मिक उपचार दिलाया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल से वार्ता कर उन्हें मामले की जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर नगर कोतवाल मनोज कुमार पाठक ने पीड़ितों की तहरीर पर केस दर्ज कराया। विधायक विनय द्विवेदी ने कहा कि सरेआम इस तरह सड़क पर गुंडई की जा रही है। उन्होंने आरोपियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी और उन पर गैंगस्टर लगाने की मांग की।

मिशन मेहनौन से बढ़ी है तकरार, घटना की खासी चर्चा 
मेहनौन विधायक के बहनाेई की पिटाई करने में आरोपित उदय पांडेय की फॉरच्यूनर में मिशन मेहनौन-2027 का पोस्टर लगा था। बताया जा रहा है कि भाजपा के सदस्यता अभियान में उदय जुटे हैं और विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। पूरे विवाद के पीछे यह भी एक कारण बताया जा रहा है। एक गांव के उदय और राजेश रहने वाले हैं, राजेश पांडेय अपने रिश्तेदार विधायक के क्षेत्र में उदय की तैयारी से नाराज भी हैं। फिलहाल एफआईआर में नाला निर्माण दर्शाया गया है।

About rishi pandit

Check Also

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती यात्रा पर निकले, उन्होंने कहा- योगी आदित्यनाथ के मन में सनातन का प्रेम कम, कुर्सी का प्रेम ज्यादा

लखनऊ ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती गोध्वज स्थापना यात्रा पर निकले हैं। सोमवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *