Saturday , June 29 2024
Breaking News

पूनम दुबे पर ‘पारो’ इफेक्ट, ‘देवदास’ के बिना नई फिल्म में एक्ट्रेस का दिखेगा जलवा

bhojpuri actress and beauty queen:digi desk/BHN/ अपनी अदाकारी से भोजपुरी फिल्मों के फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस पूनम दुबे की नई फिल्म ‘पारो’ आ रही है. यह फिल्म युवाओं पर बेस्ड है. इस फिल्म को लेकर पूनम बेहद पॉजिटिव हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि ‘यह एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच की कहानी है.’ उनका कहना है कि ‘पारो’ में देवदास से रिलेटेड कुछ नहीं है. यह एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच कहानी है. स्टोरी में यंग जेनरेशन के बीच की एक लव स्टोरी को उठाया गया है.

फिल्म ‘पारो’ की स्टोरी इंटरेस्टिंग…

पूनम दुबे ने बताया कि एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है? उसे फिल्म में दिखाया गया है. इसमें लड़की का त्याग और प्यार है. लड़की मां-बाप के प्रति फर्ज को बखूबी निभाती है. जब लड़की प्यार करती है तो हद से ज्यादा प्यार करती है. जब बेटी का फर्ज निभाती है तो गर्लफ्रेंड के कर्तव्य को भूल जाती है. फिल्म में लड़की प्रेमिका और बेटी के बीच में फंसी है, उसके द्वंद को दिखाया गया है.

नीलमनी सिंह के साथ पहली फिल्म

एक्ट्रेस पूनम दुबे की फिल्म ‘पारो’ के डायरेक्टर नीलमनी सिंह हैं. ‘पारो’ से नीलमनी सिंह करियर की शुरुआत कर रहे हैं. पूनम दुबे ने बताया कि शूटिंग के दौरान नहीं लगा कि यह उनकी शुरुआत है. पूनम दुबे का कहना है वो अपने सिनेमा के साथ कम्प्रोमाइज नहीं करती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के विवादों पर पूनम दुबे का कहना है लैक ऑफ एजुकेशन के कारण आजकल कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही है.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *