Thursday , September 19 2024
Breaking News

झारखंड-गिरिडीह में पति के दोस्त ने महीनों तक बनाया संबंध, हीरोइन बनाने के नाम पर खींची गंदी तस्वीरें

गिरिडीह.

फिल्म में हीरोइन बनाने के नाम पर एक 26 साल की विवाहिता का उसके पति के दोस्त द्वारा यौन शोषण किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। यह मामला झारखंड के गिरिडीह के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पीड़िता एवं आरोपी दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं।

पीड़िता का कहना है कि 14 अप्रैल 2024 को उसके पति के दोस्त ने उसे हीरोइन बनाने की बात कह जबरन अपने साथ जमुई ले गया। जमुई से फिर कोडरमा तथा उसके बाद दिल्ली ले गया। दिल्ली में एक कमरे में बंद कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा तथा कहने लगा कि फिल्मी दुनिया में प्रवेश करने के लिए यह सब करना पड़ता है। बड़ी-बड़ी हीरोइन भी ये सब करती है और यह कहकर उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। जब उसकी तबीयत बिगड़ गई और लगातार उसके द्वारा विरोध किया जाने लगा तो वह 22 जून 2024 को गिरिडीह लेकर आया और बस पड़ाव में छोड़कर भाग गया। वहीं घर आने के बाद महिला के शिकायत पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सुंदरता की तारीफ कर बातों में फंसाया
पीड़िता का कहना है कि उसके पति का दोस्त राहुल मंडल उसके घर अकसर उसके पति से मिलने-जुलने आता था। इस दौरान कभी-कभार उससे भी उसकी बातचीत हो जाती थी। इसी दौरान उसने उसकी सुंदरता की तारीफ की और कहा कि वह फिल्मों में हीरोइन बनने के लायक है। वह उसे फिल्मों में काम दिलवा सकता है। फिल्मी दुनिया के लोगों से उसकी जान पहचान है।

फिर खींची तरह-तरह की तस्वीरें
यह सब बात कर वह उसकी कई तरह की फोटो खिंची। 02 मार्च 2024 को उसके पति घर पर नहीं था। इसी बीच उसके पति का दोस्त उसे खोजते हुए घर पर आया और घर के अंदर घुस कर दरवाजा बंद करने लगा। जब वह मना किया तो वह उसे फोटो वायरल करने एवं जान मारने की धमकी देने लगा तथा उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। साथ ही कुछ आपत्तिजनक फोटो पुन खींच लिया। इसके बाद धमकी दी कि किसी को बताएगी तो उसकी आपत्तिजनक फोटो वह वायरल कर देगा। यही भय दिखाकर वह कई बार जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपी को सरगर्मी से तलाश रही है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान की सात सीटों पर उपचुनाव की तैयारी बैठक आज, कांग्रेस के वॉर रूम में जुटी दावेदार

जयपुर. प्रदेश की 7 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *