Sunday , September 22 2024
Breaking News

Rewa: जमानत पर रिहा सरपंच की अस्पताल में मौत, थाना में मारपीट का आरोप

Sarpanch relesed on bail in jail dies in hospital: रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जेल से जमानत पर रिहा होकर घर पहुंचे सतना जिले के थाना ताला अंतर्गत कंकलपुर गांव निवासी राममिलन कोल पुत्र हीरालाल कोल की तबियत बिगड़ गई। परिजन उसे ईलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया था और अंततः सरपंच ने दम तोड़ दिया।

पुलिस पर मारपीट का आरोप

मृतक सरपंच की पत्नी और घर के सदस्यों का आरोप है कि ताला थाना में राममिलन के साथ न सिर्फ जमकर पुलिस ने मारपीट की बल्कि सरपंच सहित गांव के तीन लोगो पर फर्जी मुकदमा भी लगाया था। पुलिस की पिटाई से उसे गंभीर चोट लग गई। जिससे उसकी तबियत बिगड़ी और मौत हो गई है।

जानकारी लेने थाना गया था सरपंच

परिजनों की मानें तो मृतक गांव के कुछ साथियों के साथ पैरोल के सबंध में जानकारी लेने 26 फरवरी को थाना गया था। पुलिस राममिलन के साथ दो अन्य लोगो को थाना में बैठा लिया और रात में सभी के साथ लात घूसों से जमकर मारपीट किया था। पुलिस दूसरे दिन फर्जी मुकदमा लगाकर अमरपाटन न्यायालय ले गई और वहां से जेल भेज दिया गया था। तीन दिन बाद परिजनों ने उसे जमानत पर जेल से रिहा करवा कर घर लेकर आये और उसकी तबियत बिगड़ गई।

कार्रवाई की मांग

सरपंच की मौत हो जाने के बाद परिजन संजय गांधी अस्पताल में आक्रोशित हो गये। उनकी मांग है कि ताला थाना के प्रभारी सहित मारपीट करने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ पुलिस अधिकारी कार्रवाई करे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: अलाउद्दीन खां संगीत समारोह संबंधी बैठक संपन्न, कलेक्टर ने दिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विगत वर्षो के भांति इस वर्ष भी उस्ताद अलाउद्दीन खां संगीत समारोह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *