Sunday , September 29 2024
Breaking News

Rakhi Sawant ने शेयर की अपने बचपन से जवानी तक की तस्वीरें

Rakhi Sawant:digi desk/BHN/ राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज से अपनी अलग ही पहचान बना ली है। बिग बॉस का घर हो या दीपक कलाल के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस हर जगह राखी ने सुर्खियां बटौरी है। राखी सावंत मीडिया अपने फोटो या उटपटाग बयान के चलते छाई रहती है। लेकिन इस बार राखी ने ऐसा कुछ किया है कि सब उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल उन्होंने बचपन से लेकर जवानी तक की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जो काफी वायरल हो रही है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘बचपन से लेकर अबतक का सफर, मैं बहुत खुश हूं।’ मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। प्लाजी मेरी तस्वीरों पर कमेंट करें। सावंत की तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। उनके पोस्ट को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके हैं।

राखी का असली नाम नीरू

बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant) का असली नाम नीरू भेदा है। फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया। कई बार राखी ऑडीशन के वक्त रिजेक्ट हुई। ऐसे में सावंत ने सर्जरी का भी सहारा लिया। अपनी निजी जिंदगी का खुलासा उन्होंने टॉक शो ‘जज्बात’ में किया था। शो के होस्ट राजीव खंड़ेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा था। यह नाम सुन राखी की आंखे नम हो गई थी।

टीना अंबानी की शादी में परोसा खाना

राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने परिवार के साथ चॉल में रहती थी। उन्होंने टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा था। जिसके लिए 50 रुपए दिहाड़ी मिली थी। गौरतलब राखी सावंत (Rakhi Sawant) का विवाद से जुड़ी रहती है। कॉफी विद करण में जब करण ने उनसे ब्रेस्ट सर्जरी के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि जो भगवान नहीं देता, वो डॉक्टर देता है। वहीं 2006 में गायक मीका सिंह ने उन्हें किस कर दिया था। जिस पर काफी हंगामा हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

प्राइम वीडियो ने रियलिटी सीरीज़, द ट्राइब का ट्रेलर रिलीज़ किया

  मुंबई,  प्राइम वीडियो नेअपनी आगामी ओरिजिनल रियलिटी सीरीज "द ट्राइब" का रोमांचक ट्रेलर रिलीज़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *