Saturday , September 28 2024
Breaking News

बाजार गई महिला, तीन टुकड़ों में मिली लाश, हाथ के टैटू से हुई पहचान, युवक हिरासत में

गुना

गुना में जिस महिला का शव बोरे में तीन टुकड़ों में मिला, उसकी पहचान झूना बाई तंवर (40) के रूप में हुई है। महिला के बेटे का कहना है कि मां रविवार को राखी का सामान लेने बीनागंज गई थी। फिर नहीं लौटी।

मामले में पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लिया है। वह उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उसके पास से हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी बरामद की है। हालांकि पुलिस ने आधिकारिक रूप से इसका खुलासा नहीं किया है।महिला पति शेरू सिंह और बेटे गोविंद सिंह के साथ सांडिल्य खेड़ी गांव में रहती थी। पति चाचौड़ा में चौकीदारी करता है।

मर्डर कहीं और किया, लाश दुकान के पास फेंकी

चाचौड़ा बीनागंज के खातोली गांव में सोमवार दोपहर को बंद पड़ी सरकारी राशन दुकान के कैम्पस में महिला की लाश 3 टुकड़ों में मिली थी। सिर, धड़ और कमर के नीचे का हिस्सा अलग-अलग बोरियों में बंद था। दो बोरियां प्लास्टिक और एक जूट की थी। इन पर मक्खियां भिनभिना रही थीं। बदबू भी आ रही थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बोरियां खोलीं तो अंदर से शरीर के टुकड़े मिले। पुलिस को आशंका है कि हत्या कहीं और की गई है, जबकि शव यहां ठिकाने लगाया गया है। एसडीओपी दिव्या राजावत ने बताया, शव के टुकड़े कटर से किए गए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। ग्वालियर से आई फोरेंसिक टीम टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: प्रदेश के पांच शहरों में कचरे से बिजली बनाने की तैयारी, जबलपुर-रीवा में पहले से हो रहा उत्पादन

कचरे से बिजली उत्पादन की योजनाजबलपुर-रीवा में पहले से उत्पादन1,38,483 टन प्लास्टिक वेस्ट प्रति वर्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *