Wednesday , September 18 2024
Breaking News

MP: जैसे ही 10 लाख रुपए की रिश्वत ली… लोकायुक्त टीम को मिला इशारा, नर्मदापुरम में अधीक्षण यंत्री रंगे हाथ गिरफ्तार

  1. आठ सड़कों के निर्माण के नाम पर मांगी थी 20 लाख रुपये रिश्वत
  2. भोपाल से पहुंची लोकायुक्त की टीम ने आवास से रंगे हाथ दबोचा
  3. सरकारी गाड़ियों से लोकायुक्त की टीम तिरोले के आवास पर पहुंची

Madhya pradesh hoshangabad mp news bribe of rs 10 lakh was taken superintending engineer arrested red handed in narmadapuram by lokayukta: digi desk/BHN/नर्मदापुरम/ लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण यंत्री आरसी तिरोले को उनके ही आवास में लोकायुक्त टीम भोपाल ने 10 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। बैतूल जिले के मुलताई व भैंसदेही में 8 सड़कों का निर्माण कार्य ठेकेदार द्वारा कराया गया था, जिसमें शेष कार्य को आगे बढ़ाने के लिए प्रकरण तिरोले के पास लंबित है। इस प्रकरण के निराकरण के लिए तिरोले ने 20 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी।

ठेकेदार ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक भोपाल को की थी। एसपी ने शिकायत आवेदन का सत्यापन कराया व टीम गठित की। रविवार दोपहर के समय तिरोले ने जैसे ही अपने शासकीय आवास पर रिश्वत की राशि ली, तभी लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

तिरोले के आवास पर पहुंची लोकायुक्त टीम

सरकारी गाड़ियों से लोकायुक्त की टीम अधीक्षण यंत्री तिरोले के आवास पर दोपहर में पहुंची। इसके बाद टीम ने देर शाम तक कार्रवाई की। विभाग के इंजीनियर, बाबू समेत अन्य कर्मचारी कार्रवाई देखने अधीक्षण यंत्री के बंगले के बाहर बार-बार देखने पहुंचे। बंगले के अंदर किसी को प्रवेश नहीं दिया गया।

घर से नोटों की गड्डियां बरामद

बताया जा रहा है कि तिरोले ने जैसे ही रिश्वत की राशि ली, वैसे ही लोकायुक्त टीम को इशारा कर दिया गया था। इशारा पाते ही लोकायुक्त टीम आवास के अंदर घुसी और तिरोले को पकड लिया। उसके पास से ही नोटों की गड्डियां बरामद की गईं।

लोकायुक्त टीम का नेतृत्व डीएसपी अनिल वाजपेयी ने किया। टीम में डीएसपी संजय शुक्ला, निरीक्षक नीलम पटवा, निरीक्षक उमा कुशवाहा, प्रधान आरक्षक बृज बिहारी पांडे, आरक्षक राजेंद्र पवन, आरक्षक मनमोहन साहू शामिल रहे।

About rishi pandit

Check Also

पुलिस ने स्वास्थ्य अधिकारी की शिकायत मंगेतर के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज किया

इंदौर तेजाजीनगर पुलिस ने स्वास्थ्य अधिकारी की शिकायत मंगेतर के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *