Tuesday , September 17 2024
Breaking News

MP: कलयुगी बेटा… काम करने को बोला तो खलबट्टे से पीट-पीट कर मां को मार डाला, पुलिस को बोला- घर में लुटेरे आए थे

  1. हत्या कर चंदा मांगने वालों पर आरोप लगाया
  2. सख्ती से पुलिस ने की पूछताछ तो अपराध कबूला
  3. रोज के तानों से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

National prayagraj son murdered his monther fed up with tautns told the police robbers had come to the house: digi desk/BHN/प्रयागराज/ भावापुर में महिला की हत्या और लूटपाट की घटना के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार, बेटे सचिन पाल ने अपनी मां का कत्ल किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार कर लिया है।

ताने से तंग आकर उठाया खौफनाक कदम

सचिन ने पुलिस को बताया कि रोज के ताने से तंग आकर उसने अपनी मां को मार डाला। हत्या करने से पहले मां ने उसकी पिटाई की थी। गुस्से में आकर आरोपी ने खलबट्टे से अपनी मां का सिर फोड़कर मौत के घाट उतार दिया।

दो लड़कों पर गई शक की सुई

भावापुर निवासी महिला सुभद्रा पत्नी मनीराम पाल की रविवार हत्या कर दी गई। बदमाश 15 लाख रुपये नगद और पांच लाख रुपये के गहने लूटकर ले गए थे। घटना के समय मृतका घर पर अकेली थी। पति व बेटे ने सुबह चंदा मांगने वाले दो युवकों पर शक जताया था।

पुलिस को गुमराह करता रहा आरोपी

मनीराम पाल की हाईकोर्ट के पास फोटोस्टेट की दुकान हैं। वह परिवार के साथ करेली के नयापुरवा मोहल्ले में किराए के मकान में रहते हैं। घर में पत्नी सुभद्रा (54) के अलावा बड़ा बेटा योगेश और छोटा बेटा सचिन है। आरोपी की भावापुर चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान है।

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई थी। पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया था, लेकिन घटना का खुलासा हुआ तो सब चौंक गए। कड़ाई से पूछताछ में सचिन ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय मंत्री अमित शाह का 370 पर पोस्ट, पीएम मोदी की तारीफ की

नई दिल्ली  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *