Thursday , September 19 2024
Breaking News

राजस्थान-नागौर में बस ने वैन को मारी टक्कर, प्रसूता और चालक की मौत तथा कई लोग घायल

नागौर.

नागौर में मेड़ता उपखंड के रेण गांव के समीप स्थित शुभ दंड गांव से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर सड़क हादसा हुआ है। हादसे में प्रसूता महिला समेत वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सामने से तेज गति से आ रही लोक परिवहन सेवा बस गाड़ी ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण इको वैन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और बस भी पलट गई।

इस पूरे हादसे में प्रसुता महिला और इको वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार अन्य गंभीर घायल हो गए। मेड़ता चिकित्सालय में घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतकों के शव को मेड़ता की राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है।वहीं, चार अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि मेड़ता की राजकीय अस्पताल की गायत्री बावरी पत्नी अशोक बावरी निवासी अपनी डिलीवरी पर अपने मां बाप के घर आई हुई थी। मंगलवार को गायत्री बावरी ने एक बच्ची को जन्म दिया। शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। गायत्री के पिता ने एक निजी इको वैन को किराए पर लेकर अपने घर शुभ दंड जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज गति से लोक परिवहन सेवा बस ने इको वैन को जोरदार टक्कर मारी। हादसे में प्रसूता गायत्री की मौत हो गई और एक वैन चालक शिव पुत्र कृष्णा रेगर की सिर फटने से मौत हो गई। जबकि दूसरी तरफ लोक परिवहन बस भी पलट गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को मेड़ता की राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया है। वहीं, लोगों ने मेड़ता थाना पुलिस को सूचना दी।।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने दोनों मृतको के शवों को कब्जे में लेकर मेड़ता की राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। आज दोनों के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम करवा कर शव परिजनों को सोंप दिया जाएगा।

डीवाईएसपी पिंटू कुमार ने बताया कि आज हमें ग्रामीणों की सहायता से सूचना मिली कि शुभ दंड गांव के पास एक लोक परिवहन सेवा बस और इको वैन आपस में टकरा गई है। लोक सेवा बस पलट गई है। वहीं, इको वैन बुरी तरीके से चकनाचूर हो गई है। मौके पर पहुंचे चार गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया है। वहीं, मृतक प्रसूता और इको वैन चालक के शवों को मेड़ता चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान की सात सीटों पर उपचुनाव की तैयारी बैठक आज, कांग्रेस के वॉर रूम में जुटी दावेदार

जयपुर. प्रदेश की 7 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *