Tuesday , September 17 2024
Breaking News

मध्यप्रदेश में महिला कांग्रेस की मीटिंग में तगड़ा बवाल, अलका लांबा ने महा मंत्री मधू शर्मा को जूता मारने की धमकी दी

भोपाल
 एमपी कांग्रेस में बवाल के बिना मीटिंग अधूरी रह जाती है। कांग्रेस मुख्यालय से विवाद की खबरें अक्सर सामने आती है। अब महिला कांग्रेस की मीटिंग में बवाल हुआ है। मीटिंग महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ले रही थीं। उन पर एमपी महिला कांग्रेस की महामंत्री मधु शर्मा ने बदजुबानी करने का आरोप लगाया है। मधु शर्मा ने कहा है कि अलका लांबा ने मीटिंग में मुझे जूते मारकर निकालनी की बात कही है। इस पर शर्मा ने भी तगड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि दम है तो मारकर दिखाइए।

ऐसे हुई बहस की शुरुआत

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा एमपी कांग्रेस की मीटिंग ले रही थीं। इस दौरान एमपी महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थीं। इस दौरान बैठक की लिस्ट में एमपी महिला कांग्रेस की महामंत्री मधू शर्मा का नाम नहीं था। इस पर मधू शर्मा ने पूछा कि हमारा नाम नहीं है क्या। इस पर प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि आप थोड़ी देर शांत रहिए।

अलका लांबा ने कहा कि बहुत फर्जी नियुक्ति हो गई है

विभा पटेल की बातों पर मधू शर्मा भड़क गईं। उन्होंने कहा कि आपने ही पत्र जारी कर दो साल पहले मुझे महा मंत्री नियुक्ति किया था। आपकी दी हुई जिम्मेदारियों पर हमने काम किया है। अब सूची में हमारा नाम नहीं है। इस पर अलका लांबा ने कह दिया कि यहां बहुत फर्जी पद दिए गए हैं। सूची में आपका नाम नहीं है आप बाहर जाइए। इतना सुनने के बाद मधू शर्मा गुस्से से लाल हो गईं। इसके बाद कहा कि हमारी नियुक्ति फर्जी है तो जूता खाने के लिए मुझे यहां बुलाया। इस पर अलका लांबा ने कहा कि आप जूता खाने लायक ही हैं, इन्हें जूता मारकर बाहर निकालिए।

तमतमा गईं मधू शर्मा

महिला कांग्रेस अध्यक्ष अलका लांबा की बातों को सुनकर मधू शर्मा तमतमा गईं। उन्होंने भी तगड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मैं अर्जुन सिंह के समय से काम कर रही हूं। बड़े-बड़े मंत्री पुत्रों को हराकर मैं जिला पंचायत की अध्यक्ष बनी थी। आज भी मैं 22,000 वोटों से जीतकर जिला पंचायत की अध्यक्ष बनी हूं। इस तरह की बेइज्जती मैं कैसे बर्दाश्त करूंगी। मैंने कहा कि आपको छाती में दम है तो मारकर दिखाइए। उनमें दम हैं तो मारकर दिखाएं।

गौरतलब है कि एमपी महिला कांग्रेस की मीटिंग में हुए बवाल का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस में ऐसे ही महिलाओं का सम्मान होता है।

About rishi pandit

Check Also

पूर्व कैबिनेट मंत्री और अंबाला छावनी से विधायक अनिल विज ने मुख्यमंत्री पद पर दावा ठोक दिया, सियासत तेज

हरियाणा हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक रस्साकशी लगातार बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *