Sunday , October 6 2024
Breaking News

Chhatarpur murder : नाबालिग से घर में घुसकर छेड़छाड़, परिजनों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के ओरछा रोड थाना क्षेत्र के खंदेवरा गांव में घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपित को पीड़िता के स्वजनों ने बंधक बनाकर मारपीट की। आरोपित के परिजन व पुलिस मरणासन्ना स्थिति में उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दो लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

ओरछा रोड थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने बताया कि खंदेवरा गांव में रामहित पिता रामलाल कुशवाहा उम्र 32 वर्ष को बंधक बनाकर पीटा गया। इसकी सूचना रामहित के परिजनों ने शनिवार रात करीब 1.30 बजे डायल-100 को दी। स्टाफ रात 1.40 बजे गंभीर हालत में रामहित को जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर आया। यहां उसकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि मृतक रात करीब 12 बजे एक घर में घुसा था। यहां 10 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। शोर मचाने पर परिवार व आसपास के लोग जाग गए और आरोपी को कमरे के पिलर से बांधकर पीटा गया। आरोपी के स्वजन मौके पर पहुंचे और पुलिस की खबर दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में दो लोगों पर हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मृतक के परिजनों ने लगाया नेशनल हाइवे में जाम

पहले छेड़छाड़ और फिर हत्या के बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ गया। हत्या के मामले में तीन आरोपितों के नाम बढ़ाए जाने को लेकर रविवार को सुबह 11 बजे के करीब हाइवे पर मृतक के स्वजनों ने जाम लगा दिया, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद कुछ ही देर बाद जाम खुल गया। हत्या के दोनों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

About rishi pandit

Check Also

Damoh: एक साथ उठी 9 अर्थियां, हर शख्स की आंख से निकले आंसू, SP व DM भी अंतिम संस्कार में हुए शामिल

दमोह। दमोह के समन्ना गांव में ट्रक से कुचलने के कारण नौ लोगों की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *