Sunday , June 30 2024
Breaking News

गमछे से हाथ बांध कर प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दे दी जान

उरई

उरई में दो प्यार करने वाले प्रेमी युगल के बीच परिवार वाले आ गए और उनसे अलग होने की बात कहने लगे। इससे नाराज प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। जानकारी पर परिजनों में कोहराम मच गया। युवक-युवती को एक दिन पहले ही अपने गांव लेकर गया था।

यहां उसके परिजनों ने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कालपी कोतवाली क्षेत्र के बरदौली गांव निवासी मनीष कुमार (23) शहर कोतवाली क्षेत्र के सुशील नगर निवासी दीक्षा गौतम (20) से प्रेम करता था।

दोनों अक्सर शादी की बातें करते थे, लेकिन परिजन उनके रिश्ते से नाराज थे। बुधवार की देर शाम मनीष दीक्षा को लेकर अपने गांव पहुंचा और परिजनों से शादी करने की बात कही। इस पर परिजनों ने समाज का हवाला देते हुए उनकी बात नहीं मानी और घर से चले जाने की बात कही।

दोनों ने ट्रेन से कटकर जान दे दी
इसके बाद गुरुवार की सुबह करीब पांच बजे दोनों घर से निकल आए और उन्होंने कालपी कोतवाली क्षेत्र के छौंक गांव के पास निकली रेलवे लाइन से किसी ट्रेन से कटकर जान दे दी। जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को लग,  तो घर में कोहराम मच गया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जानकारी पर लड़के व लड़की पक्ष के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों के परिजनों से बात कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लोगों का कहना है कि अगर परिजन उनकी शादी करवा देते, तो शायद उनकी जान बच जाती। पुलिस जांच में जुटी है।

अलग ना हो इसलिए, गमछे से बांध लिए थे हाथ
दोनों प्रेमी युगल जब ट्रेन से आत्महत्या करने जा रहे थे, तो एक दूसरे से अलग ना हो इस पर उन्होंने गमछे से एक दूसरे के हाथ बांध दिए और आपस में लिपट गए। ट्रेन के आने पर दोनों की  घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

 

About rishi pandit

Check Also

केजरीवाल के वकील की मांग कोर्ट ने मान ली, ED-CBI की गिरफ्तारी के बीच केजरीवाल के लिए आई राहत की खबर

नई दिल्ली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने सीबीआई केस में  …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *