Friday , June 28 2024
Breaking News

पूर्व सीएम बघेल के बयान पर स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने किया पलटवार, कहा- हिंसा घटना के लिए कांग्रेसी हैं जिम्मेदार

रायपुर

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 10 जून को भड़की हिंसा को लेकर प्रदेश में सियासत गर्म है. राज्य की भाजपा सरकार और विपक्ष की कांग्रेस पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पुलिस प्रशासन पर लगाए गए आरोप का खण्डन करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया है.

सोमवार को गौरेला-पेण्ड्रा-मारवाही जिला पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने इस मामले में भूपेश बघेल के पुलिस प्रशासन को लेकर दिए गए बयान का पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बलौदाबाजार घटना के लिए कांग्रेस के लोग जिम्मेदार हैं. पुलिस किसी पर कोई दबाव बनाने का काम नही कर रही है.

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीडिया और सोशल मीडिया में पूर्व मंत्री और विधायक दिख रहे हैं. इसके साथ ही वहां के नागरिक बता रहे हैं कि कांग्रेसी ही बलौदाबाजार घटना को लेकर लोगों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे.

बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार हिंसा घटना को लेकर बयान दिया था कि बलौदाबाजार घटना में पकड़े गए लोगों पर पुलिस कांग्रेसियों का नाम लेने का दबाव बना रही है. पूर्व सीएम के इसी बयान का स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने पलटवार किया है.

About rishi pandit

Check Also

जिंदगी में परिवर्तन लाने के लिए सबसे सहज एवं सरल माध्यम है शिक्षा: वित्त मंत्री श्री ओ.पी. चौधरी

रायपुर, वित्त मंत्री ओ.पी.चौधरी के मुख्य आतिथ्य में शासकीय अंग्रेजी माध्यम नटवर स्कूल, रायगढ़ में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *