Sunday , June 30 2024
Breaking News

टीवी टीआरपी लिस्ट: जानें कौन से शो हैं टॉप पर

टीवी पर प्रसारित होने वाले डेली सोप और रियलिटी शोज का पिछले एक हफ्ते का पूरा कच्चा-चिट्ठा सामने आ चुका है। BARC की टीवी टीआरपी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें टॉप 10 में कई चौंकाने वाले नाम शामिल हैं। कुछ की हालत सुधरी है तो कुछ की बद से बदतर हुई है। और सबसे ज्यादा चांदी हुई है एक रियलिटी शो की, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आइए बताते हैं कि आपका पसंदीदा शो किस नंबर पर रैंक कर रहा है।
टीवी टीआरपी रिपोर्ट में हर बार की तरह इस बार भी 'अनुपमा' पहले नंबर पर बना हुआ है। इसमें टीटू और डिंपी की शादी से ज्यादा अनुपमा और अनुज के रिश्ते ने लोगों का ध्यान खींचा हुआ है। साथ ही श्रुति का सच भी अब सामने आ गया है। यह शो 2.3 रेटिंग के साथ टॉप पर है। वहीं, दूसरे नंबर पर 2.3 रेटिंग के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' है। इसमें बीते दिनों भयंकर लीप आया है, जिससे रेटिंग गिर गई थी। मगर इस बार सुधार हुआ है।

टॉप 5 में शामिल हैं ये टीवी सीरियल

तीसरे नंबर पर 2.0 रेटिंग के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मौजूद है। चौथे नंबर पर 1.9 रेटिंग के साथ 'झनक' है। पांचवे नंबर पर 'उड़ने की आशा' 1.7 रेटिंग के साथ टॉप 5 में शामिल है। 6वें नंबर पर 1.5 रेटिंग के साथ 'लाफ्टर शेफ्स' है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। पिछली बार इसकी रैंकिंग और नीचे थी। हालांकि इस बार टॉप 10 से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' गायब है। 1.3 रेटिंग के साथ वह 11वें नंबर पर लुढ़का हुआ है।

सुहागन चुड़ैल बनीं निया शर्मा ने टीवी पर 4 साल बाद वापसी पर कही ये बात

निया शर्मा के शो का हाल जानिए

7वें नंबर पर 'कुंडली भाग्य' 1.4 रेटिंग के साथ इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। आठवें नंबर पर 1.4 रेटिंग के साथ ही 'शिव शक्ति' है और 1.3 रेटिंग के साथ नौवे नंबर पर 'परिणीति' है। 10वें नंबर पर 'मंगल लक्ष्मी' 1.3 रेटिंग के साथ है, जिसमें दीपिका सिंह अहम रोल निभा रही हैं। निया शर्मा का हाल ही में शुरू हुआ 'सुहागन चुड़ैल' 0.6 रेटिंग के साथ 28 नंबर पर हांफ रहा है।

About rishi pandit

Check Also

रश्मिका मंदाना ने कल्कि 2898 की तारीफ की

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानीमानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *