Sunday , June 30 2024
Breaking News

वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में हत्या के इरादे से आए तीन लोगों में से दो की मौके पर मौजूद लोगों मारा !

नई दिल्ली

दिल्ली के वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां हत्या के इरादे से आए तीन लोगों में से दो की मौके पर मौजूद लोगों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि इस डबल मर्डर के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आई है.

पुलिस ने बताया कि वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में दो लोगों की हत्या की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंची टीम को शुरुआती जांच में पता चला कि तीन लोग अनुज उर्फ इल्ला की हत्या करने के लिए आए थे, लेकिन मौके पर मौजूद इल्ला के लोगों ने हमला करने आए तीन में से दो लोगों पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना अशोक विहार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

लूटपाट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने हाल में डेटिंग एप्प के जरिए लड़की से दोस्ती कर उनके घर में लूटपाट करने वाले दो  शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान कमल कुमार और राहुल के रूप में हुई है.  राहुल विपिन गार्डन में जिम चलाता है. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. लिस ने आरोपियों से लूटी गई गहने, दो मोबाइल, एक क्रेटा कार, चोरी की स्कूटी और फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 31 मई को एक महिला ने शिकायत दी कि उसके साथ लूटपाट हुई है. उस महिला ने जो शिकायत पुलिस को दी उसके मुताबिक उसकी मुलाकात DATING  JAUMO APP पर एक युवक से हुई.

इसके बाद 30 मई को जतिन ने मिलने की जिद की. इसके बाद महिला ने 30 मई की रात जतिन को अपने घर बुलाया. जतिन अपने साथ अपने एक दोस्त को ले गया था. महिला का आरोप है कि दोनों ने उसके हाथ-पांव बांध दिए. फिर कैश और जेवर लूट कर फरार हो गए. महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

 

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान-भरतपुर में पिकअप पलटने से बच्चे की मौत और सात घायल, अजमेर दरगाह से लौट रहे थे

भरतपुर. भरतपुर के सेवर थाना इलाके में एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक चलती पिकअप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *