Tuesday , July 2 2024
Breaking News

‘महाराज’ में इंटीमेट सीन को लेकर बोलीं एक्ट्रेस शालिनी पांडे

मुंबई,

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ के साथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म में उन्होंने जयदीप अहलावत के साथ इंटीमेट सीन दिया है। शालिनी ने इस सीन की शूटिंग का अनुभव बताया है।

फिल्म में शालिनी किशोरी नाम का किरदार निभा रही हैं, जबकि जयदीप अहलावत जेजे नाम के महाराजा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में किशोरी को चरण सेवा के नाम पर जेजे के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है। शालिनी पांडे ने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस सीन को करते समय वह काफी डरी हुई थीं। फिल्म की कहानी पढ़ने के बाद शालिनी को लगा कि यह किरदार निभाने वाली लड़की बेवकूफ है।

इस फिल्म में जयदीप 1800 के दशक के एक महाराजा की भूमिका निभा रहे हैं। जेजे के प्रभुत्व वाली हवेली में चरण सेवा के नाम पर युवतियों का शारीरिक शोषण किया जाता था। महाराज ने उन्हें आश्वस्त किया था कि हमारे द्वारा बलात्कार किया जाना एक तरह से पवित्र है। दूसरी ओर, युवा महिलाओं के साथ होने वाली इस तरह की घटना पर समाज आंखें मूंद लेगा, क्योंकि उन्हें भी लगता था कि यह सही है।

जब मैंने वास्तव में महाराज के साथ उस चरण सेवा दृश्य को शूट किया था… तब तक मुझे एहसास नहीं हुआ कि उस दृश्य को करने से पहले मुझ पर क्या प्रभाव पड़ा, क्योंकि मैंने वह दृश्य किया था और अचानक मैं बाहर चली गयी और मैंने अपनी टीम से कहा कि मैं ऐसा नहीं करना चाहती। शालिनी ने दिए एक साक्षात्कार में कहा, मुझे समय चाहिए, मुझे कुछ ताजा हवा चाहिए, मैं थोड़ा डरी हुई थी।

शालिनी ने कहा कि उन्होंने निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा को इस बारे में बताया। इस सीन में को-स्टार जयदीप अहलावत ने भी उन्हें समझा। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का किरदार और असल जिंदगी में शालिनी की सोच काफी अलग है। जब शालिनी ने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें लगा कि किशोरी का किरदार बहुत मूर्खतापूर्ण है।

किशोर बहुत भोला और प्यारा है। जब मैंने पहली बार उसकी भूमिका निभाने के बारे में स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे लगा कि वह कितनी मूर्ख थी। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह बेवकूफ नहीं है, क्योंकि उसे सही गलत का पता नहीं है। यह ऐसी स्थिति थी कि वह जो कुछ भी कर रही थी उस पर विश्वास करती थी'-शालिनी ने कहा। शालिनी पांडे एक लोकप्रिय बॉलीवुड और साउथ अभिनेत्री हैं। उन्होंने विजय देवरकोंडा के साथ 'अर्जुन रेड्डी' और रणवीर सिंह के साथ 'जयेशभाई जोर्डा' में काम किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे सन्नी देओल

मुंबई,  बॉलीवुड के माचो हीरो सन्नी देओल फिल्म ‘जट’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *