Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Crime: हत्या के विरोध में परिजनों ने लगाया जाम

Crime News:digi desk/BHN/ मंगलवार की शाम देहात थाना क्षेत्र के नरसिंहगढ़ में बेटियों के सामने 56 वर्षीय एक अधेड़ को तीन नकाबपोश आरोपितों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों ने आज सुबह दमोह छतरपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। उनकी मांग है कि शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। जानकारी मिलते ही देहात थाना पुलिस और सीएसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंचे हैं और स्वजनों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन पिछले आधे घंटे से स्वजन और ग्रामीण मार्ग पर जाम लगाए हुए हैं और हटने के लिए मना कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि देहात थाने के नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत बाजार के समीप रहने वाले परम पिता बीरबल रजक 56 मंगलवार शाम चार बजे अपने अपनी दो बेटियों काजल और मोनू के साथ घर के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी तीन नकाबपोश बाइक से वहां पहुंचे और उन्होंने परम को गोली मार दी। गोली लगने के साथ ही परम जमीन पर गिर पड़ा और बेटियां चिल्लाने लगी आरोपित वहां से भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी एकित्रत हो गए और घायल के भतीजे की कार से उसे लेकर जिला अस्पताल आए। घायल के सीने में काफी छर्रे लगे हुए थे और खून बंद ही नहीं हो रहा था अस्पताल में डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

देहात थाना टीआई दीपक खत्री और चौकी प्रभारी अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। परम रजक की बेटी काजल रजक ने बताया कि वह अपनी बहन मोनू और पिता के साथ बैठी थी। तभी तीन बाइक सवारआए जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे उन्होंने पिता को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी की मौत पांच साल पहले हो गई थी और उसकी दो बेटियां हैं पिता की मौत के बाद दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है।
टीआई ने बताया था कि हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात नकाबपोशों की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया ओर बुधवार को पोस्टमार्टम करने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक आरोपित और हत्या में इस्तेमाल बाइक को बरामद कर लिया है, लेकिन अभी पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाम तक पुलिस इस हत्याकांड का खुलासा कर देगी। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है लेकिन वह रंजिश क्या है इसका खुलासा आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा।

About rishi pandit

Check Also

Damoh: तीन हत्याओं से दहला दमोह, दो को मारी गई गोली, एक का काटा गया गला, इलाके में दहशत

Madhya pradesh damoh mp crime news triple murders in damoh two shot one throat slashed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *