Sunday , June 30 2024
Breaking News

Satna: एक दिन पहले तोडफ़ोड़, फिर बरदाडीह रेलवे फाटक के पास धू-धू कर जली कार


तीसरी मंजिल से करते रहे बौछार पर कार जलने के बाद ही बुझी आग

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कोलगंवा थाना अंतर्गत बरदाडीह रेलवे फाटक के पास आर्मी ट्रेडर्स के पीछे खड़ी एक कार में रविवार की दोपहर करीब चार बजे अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिस कार में आग लगी थी उस पर एक दिन पहले रात में अज्ञात बदमाशों ने तोडफ़ोड़ की थी। ऐसे में आशंका इस बात की है कि इन्हीं बदमाशों के द्वारा कार को आग के हवाले कर दिया। पीडि़त पक्ष ने इस मामले में केस दर्ज कराने की बात कही है।

बताया जाता है कि बरदाडीह रेलवे फाटक के पास आर्मी ट्रेडर्स की दुकान के पीछे कार क्रमांक एमपी 17 सीसी 0340 तीन दिन से खड़ी थी। कार रश्मि गुप्ता पति एससी गुप्ता निवासी एमपी नगर थाना सिटी कोतवाली के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार को आर्मी ट्रेडर्स के पीछे तीन दिन पहले पार्क किया गया था। जिसमें देर रात अज्ञात लोगों ने तोडफ़ोड़ कर दी थी। जिसके संबंध में सूचना कार मालिक को दी गई, लेकिन उनके द्वारा कोई केस दर्ज नहीं कराया गया। उसी कार में दोपहर में संदिग्ध तौर पर आग लग गई।

ऐसी है चर्चा
कोलगवां थाना क्षेत्र के बरदाडीह इलाके में हुई घटना के संबंध में कहा जाता है कि एसपी गुप्ता के पुत्र अप्पू गुप्ता का खेरमाई रोड़ में चार दिन पहले विवाद हुआ था। अंशू समदरिया के साथ विवाद के बाद अप्पू और उसके साथियों ने कार में तोडफ़ोड़ कर दी थी। जिसके बाद से वह अपनी कार को छिपाकर आर्मी ट्रेडर्स के पीछे रखे हुए थे। जहां पर रविवार को आग लग गई। जिस वक्त आग लगी उसी रास्ते से दो लोग कार में भागते हुए भी देखे गए हैं।

पानी की बौछार नहीं आई काम

कार में आग लगने की घटना के बाद घर की तीसरी मंजिल से पानी की बौछार की गई, लेकिन आग तब बुझी जब कार पूरी तरह से खाक हो गई। कार में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची तब जाकर कहीं आग पर काबू पाया गया। कार में तीन बार बिस्फोट होने की आवाज भी आई।

असमाजिक तत्वों का है सुरक्षित जोन

बरदाडीह का यह इलाका असमाजिक तत्वों का सुरक्षित जोन बन चुका है। बताया जाता है कि शाम ढलते ही रेल की पटरियों के किनारे अवांछित गतिविधियां शुरू हो जाती हैं। पुलिस गश्त इस क्षेत्र में कभी नहीं होती। स्थानीय लोगों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि यहां पर पुलिस गश्त कराई जाए और असामाजिक तत्वों पर अंकुश लगाया जाए।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: रीवा में गाय को बचाने कुएं में उतरे युवक की मौत, रेस्क्यू के समय रस्सी छूटने से हुआ हादसा

कुएं में गिरी गाय को बचाने नीचे उतरा था युवकगाय को ऊपर खींचते समय हाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *