Tuesday , July 2 2024
Breaking News

अनुराग कश्यप की वेब सीरीज बैड कॉप का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई,

फिल्मों की दुनिया में एक से बढ़कर एक कहानी लाने वाले अनुराग कश्यप अब एकबार फिर से एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं, वो भी वेब सीरीज में. उनकी आने वाली वेब सीरीज का नाम है, बैड कॉप. इस सीरीज में अनुराग कश्यप विलेन के किरदार में हैं. इसके अलावा बैड कॉप में गुलशन देवैया का डबल रोल है.

 वेब सीरीज का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है बैड कॉप के ट्रेलर में गुलशन देवैया डबल रोल में हैं. जिसमें से एक करण है तो दूसरा अर्जुन. करण पुलिस वाला बना है और अर्जुन चोर होता है. पूरी कहानी एक मर्डर की छानबीन और उसके सबूतों को मिटाने-छिपाने पर आधारित है. ट्रेलर में चोर-पुलिस की कहानी दिखाई गई है. अनुराग कश्यप भी इस सीरीज में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाते दिखने वाले हैं. अनुराग ने साबित कर दिया है कि वह सिर्फ बेहतरीन निर्देशक ही नहीं बल्कि दमदार एक्टर भी हैं.

बैड कॉप के ट्रेलर में अनुराग कश्यप का एक डायलॉग है, देख मैं बहुत फेयर आदमी हैज्इतना फेयर कि रात को चमकता है मैंज्ऐसे डायलॉग्स सुनने के बाद तो हंसी आना तय है. कुल मिलाकर कहा जाए तो वेब सीरीज का ट्रेलर बहुत धांसू है और यह वेब सीरीज एंटरटेनमेंट का बम होने वाली है. गुलशन देवैया भी अपने बेहतरीन किरदार से मनोरंजन के लिए तैयार हैं. यह वेब सीरीज 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. रिलीज डेट का खुलासा होने से दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है.

 

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *