Wednesday , July 3 2024
Breaking News

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई

मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी और स्टाइलिश लुक से फैशन गोल्स देती हैं। फिर से, डिवा ने हालिया फोटोशूट से अपना शानदार लुक शेयर करके फैंस का मनोरंजन किया। श्वेता तिवारी की ये नई तस्वीरें आपको उनके बॉस लेडी लुक से चौंका देंगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि आप भी यह ड्रेस पहन सकते हैं क्योंकि यह किफायती कीमत पर आती है।

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए लुक की कुछ फोटोज शेयर कीं और हम उनकी सुंदरता से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। बेज रंग की वास्कट और मैचिंग फॉर्मल पैंट में सजी 43 वर्षीय श्वेता तस्वीरों के लिए पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ड्रेस ने श्वेता के फिगर के कर्व्स को और निखार दिया है।

कितनी है ड्रेस की कीमत?
इस शानदार लुक की कीमत कितनी हो सकती है? श्वेता का क्लासी बॉसी लुक 3,949 रुपये की किफायती कीमत पर आता है। हां, अब आप भी अपने ऑफिस में इस ड्रेस को पहन सकते हैं। श्वेता इन फोटोज में लिफ्ट में खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। लोगों ने उनकी फोटोज पर मजेदार कमेंट्स किए हैं।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स
जैसे ही उन्होंने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तो फैंस गदगद हो गए और इस पोस्ट पर अपना प्यार बरसाने लगे। श्वेता का फैशन सेंस कभी भी हमारी नजरों से ओझल नहीं हुआ है। चाहे वह भारी कपड़े हों, मिनी ड्रेस, स्विमसूट, स्टाइलिश गाउन, या फॉर्मल लुक, श्वेता को ठीक से पता है कि उस लुक को कैसे कैरी किया जाए। फैंस ने उनकी फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा- उम्र कब बढ़ेगी आपकी। एक ने लिखा- सैफ अली खान की होने वाली समधन हैं मोहतरमा। एक बोला- पता नहीं क्या खाती हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘कियारा से जान का खतरा, सिड को बचा लो…’ सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन से ठगे गए 50 लाख

मुंबई बॉलीवुड एक्टर्स को स्टार बनाने में उनके सोशल मीडिया फैन क्लब्स का भी बहुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *