Tuesday , July 2 2024
Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर फैली मुंज्या की दहशत, ओपनिंग डे पर कर डाली छप्परफाड़ कमाई

मुंबई,

शरवरी वाघ की हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या के ट्रेलर के बाद से फिल्म की काफी चर्चा हो रही थी. वहीं इस शुक्रवार को मुंज्या ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. मुंज्या को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और इसी के साथ फिल्म ने शानदार ओपनिंग भी की है. चलिए यहां जानते हैं मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा मुंज्या मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की स्त्री, रूही और भेडिय़ा के बाद चौथी फिल्म है. ये मुंज्या की कथा के इर्द-गिर्द घूमती है जो भारतीय लोककथाओं से प्रेरित है.

फिल्म के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब मेकर्स ने इस फिल्म को लगभग 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. हालांकि फिल्म के लिए बज अपने पीक पर नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ अच्छी दर्शक संख्या हासिल कर सकती है. वहीं फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही है. दरअसल इसकी पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं. मैडॉक फिल्म ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मुंज्या के ओपनिंग डे के कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं. बता दें कि मैडॉक फिल्म्स द्वारा शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन 4.21 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दे कि शरवरी वाघ की मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया और इसी के साथ ये फिल्म एक्ट्रेस के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

बता दें कि शरवरी की इससे पहले 2021 में आई फिल्म बंटी और बबली 2 ने रिलीज के पहले दिन 2.60 करोड़ का कलेक्शन किया था.मुंज्या की ड्यूरेशन 2 घंटे 3 मिनट है और इसे सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. बता दें कि अभी तक, मुंज्या को बॉक्स ऑफिस पर मिस्टर एंड मिसेज माही को छोड़कर किसी और फिल्म से मुकाबला नहीं करना पड़ रहा है और रिलीज के पहले ही दिन मुंज्या ने राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही को मात दे दी है. अब देखन वाली बात होगी कि वीकेंड पर ये हॉरर कॉमेडी फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है. मुंज्या की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा सहित कई कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *