Sunday , June 30 2024
Breaking News

मोदी की गारंटी पर भरोसा जताने के लिए मुख्यमंत्री साय ने जताया आभार

रायपुर

प्रदेश सहित देश भर से आ रहे चुनावी रूझान पर लगातार नजर रखने के बाद सीएम विष्णु देव साय शाम को ठाकरे परिसर पहुंचे। जहां पार्टी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव और अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया।

वहां मौजूद मीडिया से चर्चा करते हुए श्री साय ने मोदी की गारंटी पर भरोसा जताने के लिए छत्तीसगढ़ की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सबने जो आर्शिवाद दिया है उसके लिए पुन: धन्यवाद। इसमें कोई संदेह नहीं नरेन्द्र मोदी जी ही हमारे प्रधानमंत्री बनेंगे। अभी तो देश के अधिकांश जगहों पर मतगणना पूरी नहीं हुई है इसलिए ज्यादा कुछ कहना उचित नहीं। लेकिन यह तय है कि मोदी जी के नेतृत्व में हम फिर से सरकार बना रहे हैं। छत्तीसगढ़ में अभी तक 10 सीट पर भाजपा के प्रत्याशी काफी मतों से आगे हैं और कोरबा में काउंटिंग जारी है हम वहां भी जीतेंगे।

इस जीत के लिए उन्होने भीषण गर्मी के बीच अथक प्रयास करते हुए चुनाव अभियान में शामिल रहे पार्टी कार्यकतार्ओं सहित प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव के प्रति भी आभार व्यक्त किया। प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ आने वाले केन्द्रीय नेताओं को भी उन्होने धन्यवाद ज्ञापित किया। ओडीसा विधानसभा में मिली भाजपा की जीत का श्रेय उन्होने नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के साथ ओड़ीसा के पार्टी कार्यकतार्ओं को दिया।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-जांजगीर चांपा में माजदा वाहन से किराना का सामान चोरी, कार से पहुंचे दो चोर

जांजगीर चांपा. जांजगीर चांपा जिले के ग्राम बनाहिल के मुख्य मार्ग पर स्थित किराना दुकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *