Sunday , June 30 2024
Breaking News

एंजेलिना और ब्रैड की सबसे बड़ी बेटी शिलोह ने लिया बड़ा फैसला, अपने नाम से हटाएंगी ‘पिट’

न्यूयॉर्क

कभी हॉलीवुड के फेमस स्टार कपल रहे एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के रिश्ते खराब हो चुके हैं। अब उनसे जुड़ी एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की सबसे बड़ी बेटी शिलोह जोली-पिट ने कथित तौर पर अपने आखिरी नाम (सरनेम) से 'पिट' हटाने के लिए कानूनी कागजी कार्रवाई दायर की है। यह खबर 27 मई को शिलोह के 18 साल पूरे होने के कुछ समय बाद आई। पढ़िए पूरी रिपोर्ट।
 
मामले से जुड़े सूत्रों के अनुसार, Shiloh Jolie-Pitt ने अपने जन्मदिन पर याचिका दायर की, जो इस बात का संकेत है कि वह एडल्ट होते ही यह बदलाव करना चाहती हैं। इस कदम के पीछे के कारणों के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, कुछ रिपोर्ट में शिलोह और उनके पिता ब्रैड पिट के बीच संबंध तनावपूर्ण थे।

तलाक के बाद 6 बच्चों की कस्टडी को लेकर विवाद
2016 में Angelina Jolie और ब्रैड पिट के अलग होने की खबरें काफी चर्चा में रहीं। उनके 6 बच्चों की कस्टडी को लेकर भी कई साल से विवाद चल रहा है। हालांकि, 2021 में जज ने ज्वॉइंट कस्टडी का आदेश दिया, लेकिन हाल के घटनाक्रमों से शिलोह और ब्रैड पिट के बीच दरार का संकेत मिलता है।

जहरा ने भी हटाया 'पिट' सरनेम
आपको बता दें कि शिलोह ही एंजेलिना और Brad Pitt की एकमात्र संतान नहीं हैं, जिसने 'पिट' सरनेम हटाया हो। उनकी बेटी जहरा भी स्पेलमैन कॉलेज में जहरा मार्ले जोली के नाम से जानी जाती थीं। TMZ की रिपोर्ट के अनुसार, उनकी दूसरी 15 साल की बेटी विविएन भी 'पिट' के इस्तेमाल से बचती हैं।

ब्रैड पिट ने कथित तौर पर की थी अभद्रता मालूम हो कि एंजेलिना ने 2016 में ब्रैड पिट से तलाक के लिए अर्जी दी थी। एंजेलिना की लीगल टीम ने 2022 में दावा किया कि फ्लाइट में ब्रैड पिट ने उनके और बच्चों के साथ गाली-गालौज और मारपीट की थी।

About rishi pandit

Check Also

तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज़ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एम्मी विर्क स्टारर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *