Friday , July 5 2024
Breaking News

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने डिलीट कीं शादी की फोटोज

मुंबई

फेमस टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी, 2024 को महाराष्ट्रीयन तरीके से अपूर्व पडगांवकर से शादी की थी। इस कपल ने अपने खास दिन पर बैंगनी रंग का लहंगा पहना और दोनों काफी जंच रहे थे। जहां दिव्या ने फूलों की कढ़ाई से सजी लहंगा-चोली पहनी थी, वहीं उनके दूल्हे ने भी वैसा ही प्रिंटेड कुर्ता पहना था। हालांकि, ऐसा लगता है कि तीन महीने की शादी के बाद दोनों के बीच कुछ मुश्किलें आ गई हैं। दोनों हाल ही में हनीमून से भी लौटे हैं और उसके ठीक बाद ही दोनों ने अपने इंस्टा से साथ की सारी फोटोज हटी दी हैं।

हाल ही में, एक Reddit यूजर ने कहा कि दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व के साथ शादी की तस्वीरों सहित सभी पोस्ट को पूरी तरह से हटा दिया है। दिव्या के इंस्टा फीड पर आखिरी पोस्ट 19 मार्च, 2024 की है, जिसमें एक कोलाब वीडियो है। प्रोफेशनल फोटोशूट और अपने प्रोजेक्ट्स से संबंधित पोस्ट को छोड़कर, दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अधिकांश तस्वीरें हटा दी हैं।

लोग कह रहे हैं कि दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और फिलहाल अपने पति के साथ एक भी फोटो नहीं रखी है, जिससे यूजर्स के बीच चर्चा छिड़ गई। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह एक पीआर स्टंट हो सकता है, जबकि कुछ ने दिव्या को 'फालतू में ध्यान खींचने वाली एक्ट्रेस' करार दिया। एक यूजर ने लिखा, वह बहुत नौटंकी है और ध्यान खींच रही है, 'उसने अपनी शादी की सभी तस्वीरों के साथ-साथ अपनी कई पोस्ट भी हटा दी हैं, उसका फ़ीड शायद ही किसी तस्वीर से भरा हो।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'चौंकने की बात नहीं है! उसकी आदत है।'

About rishi pandit

Check Also

खतरों के खिलाड़ी 14: शूटिंग खत्म, रोमानिया से लौटे सभी कंटेस्टेंट्स

रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग खत्म, मुंबई में कंटेस्टेंट स्टंट बेस्ड शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *