Sunday , June 16 2024
Breaking News

MP: पति ने दूसरी शादी की तो पत्नी ने केस दर्ज करवा दिया, आहत सास-ससुर ने बहू को जमकर पीटा

Madhya pradesh ujjain ujjain when husband married again wife filed case mother in law and father in law beat daughter in law: digi desk/BHN/उज्जैन/ उज्जैन में बेटे पर भरण-पोषण का केस लगाने से नाराज माता-पिता ने अपनी बहू के साथ मारपीट की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वह इसे देखने के साथ ही इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहा है। लेकिन जब इस मामले की पूरी जानकारी निकाली गई तो पता चला कि जिस महिला के साथ मारपीट की जा रही है, उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है और पति और सास ससुर सिर्फ यही चाहते हैं कि बहू उन्हें छोड़कर चली जाए।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए नानाखेड़ा थाना पुलिस ने बताया कि तनिष्का राजपूत की शादी साल 2014 में महाशक्ति नगर में रहने वाले राजेश लोधी के साथ हुई थी, जो की खरगोन की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर पदस्थ है। साल 2020 तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा, तनिष्का अपने सास-ससुर के साथ महाशक्ति नगर स्थित मकान में खुशहाली से रह रही थी। लेकिन उसे साल 2021 में पता चला कि उसके पति राजेश ने किसी अन्य महिला से दूसरी शादी कर ली है। यह जानकारी लगने के बाद पति-पत्नी के बीच काफी विवाद हुए और तनिष्का कुछ समय के लिए घर छोड़कर अपने मायके भी चली गई। लेकिन तनिष्का के ससुर मोजीलाल स्टांप पर लिखा-पढ़ी करने के बाद अपनी बहू और सात वर्षीय पोते को फिर घर ले आए।

तनिष्का के उज्जैन आने के बाद भी उसकी परेशानी खत्म नहीं हुई। उसके उज्जैन आते ही पति राजेश ने उस पर तलाक का केस लगा दिया। तनिष्का को जब अपना भविष्य खतरे में लगा तो उसने न्यायालय में इस मामले को लेकर भरण-पोषण का केस लगाया था। बस इसके बाद से ही पति राजेश, सास कुसुम और ससुर मोजीलाल बस यही चाहते थे कि जो भी हो तनिष्का को इस घर से भागना है। 15 मई 2024 को भी खाने पीने का सामान देने की बात को लेकर तनिष्का के साथ उसकी सास ने मारपीट की थी, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

तनिष्का ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मेरी शिकायत पर सास ससुर के खिलाफ प्रकरण तो दर्ज कर लिया है। लेकिन उन्होंने भी मेरे खिलाफ एक झूठा प्रकरण दर्ज करवाया है। तनिष्का का कहना है कि मेरे मायके में कोई नहीं है। ससुराल के लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते हैं और यह भी कहते हैं कि तुम्हें किसी भी उल्टे सीधे केस में फंसा देंगे।

About rishi pandit

Check Also

खरगोन जिले के बड़वाह में शराब दुकान में चोरी, 64 हजार रुपए लेकर फरार

खरगोन  मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह में शराब दुकान में चोरी हुई है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *