Sunday , September 29 2024
Breaking News

MP: रिटायर्ड आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार, महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 15 लाख रुपये

Madhya pradesh gwalior gwalior honeytrap victim woman demands rs-15 lakh from retired army man: digi desk/BHN/ग्वालियर/ पुलिस ने महिला के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसने पहले भी मोहना और बिलौआ क्षेत्र में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज कराए हैं। ग्वालियर में एक एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। रिटायर्ड एक्स आर्मी मैन ट्रेवल्स चलाता है। आरोपी महिला पिछले चार-पांच महीने से किसी न किसी बहाने उसे और टैक्सी लेकर जाती थी। इस दौरान महिला ने उसके साथ अश्लील फोटो खींच लिए। इसे लेकर वह उसे बदनाम करने की धमकी देकर महिला का साथी 15 लाख रुपये की मांग करने लगा। उससे परेशान होकर उसने सुसाइड का मन बनाया। दोस्त के समझाने के बाद उसने थाने में शिकायत की। वहीं पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दरअसल मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव खुरैरी में रहने वाले नंद किशोर लोधी आर्मी से रिटायर्ड हैं। काफी समय से टैक्सी का काम कर रहे हैं। किसी माध्यम से कुछ समय पहले मुरार की रहने वाली महिला से उसकी मुलाकात टैक्सी के सिलसिले में हुई। मोबाइल पर कॉल कर वह मथुरा, वृंदावन जाने के लिए टैक्सी बुक कराती थी। नंदकिशोर खुद ही टैक्सी लेकर जाते थे। इस दौरान महिला ने उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। 

इसको लेकर वह काफी परेशानी में आ गया। उसने थाने पहुंचकर शिकायत कर मदद मांगी। पुलिस ने महिला के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसने पहले भी मोहना और बिलौआ क्षेत्र में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज कराए हैं। महिला के साथ उसका पार्टनर चिंटू उर्फ रघुवीर भी था। यह महिला को पैसे दिलाने के लिए लगातार फोन कर नंद किशोर को परेशान कर रहा था। पैसे न देने पर उसको धमकियां देकर लगातार प्रताड़ित भी करता था। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके साथी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि एक्स आर्मी मैन हनीट्रैप का शिकार हो गया। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *