Sunday , September 29 2024
Breaking News

MP: अश्लील वीडियो डिलीट करने का झांसा देकर युवती को बुलाया, पिस्टल की नोक पर किया अपहरण

Madhya pradesh ujjain called the girl on the pretext of deleting the obscene video and kidnapped her at gunpoint ujjain news: digi desk/BHN/उज्जैन/ युवती को पिस्टल दिखाकर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने छानबीन की, जिसमें उनको पता चला कि युवक पिछले काफी दिनों से एक अश्लील वीडियो के माध्यम से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। 

उज्जैन में युवती को पिस्टल दिखाकर अपहरण करने के मामले में पुलिस ने छानबीन की, जिसमें उनको पता चला कि युवक पिछले काफी दिनों से एक अश्लील वीडियो के माध्यम से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। घटना वाले दिन भी उसने युवती को इसी वीडियो को डिलीट करने के नाम पर बुलाया था। जहां पर जैसे ही युवती पहुंची, उसने युवती को अपनी गाड़ी में बैठाया और पिस्टल से धमकाया। उसे लेकर खाचरौद जिला अपने घर पर पहुंच गया था।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी युवती की सगाई की बात खाचरौद निवासी तनिष्क मूणत से चल रही थी। इस कारण युवती की पहचान तनिष्क से हुई थी। जनवरी में तनिष्क ने छात्रा के इंटरनेट मीडिया पर उसका अश्लील वीडियो भेजा था, जिसके बाद से वह लगातार उससे मिलने के लिए दबाव बना रहा था।

19 जून को तनिष्क ने छात्रा को मिलने के लिए बड़नगर रोड पर शिप्रा नदी पर बने छोटे पुल पर मिलने के लिए बुलाया था। जहां तनिष्क कार लेकर खड़ा था। तनिष्क ने युवती से कहा था कि वह उसके सामने ही वीडियो डिलीट कर देगा। युवती उससे मिलने के लिए पहुंची तो तनिष्क ने उसे कार में जबरन बैठा लिया और कार अंदर से लाॅक कर ली। इसके बाद जब युवती ने पीने का पानी मांगा तो उसने नशीला पदार्थ मिला पानी पिला दिया, जिससे युवती बेहोश हो गई थी।

युवती को होश आया तो वह खाचराैद स्थित तनिष्क के घर में बंद थी। जहां उसके साथ आरोपित ने दुष्कर्म किया। युवती ने मौका पाकर परिवार के लोगों को खाचरौद में होने की जानकारी दी। उसके बाद कुछ लोग खाचरौद पहुंचे और युवती को आरोपी के चंगुल से छुड़ाकर उज्जैन लाए और यहां आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने तनिष्क के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मोबाइल व पिस्टल जब्त की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *