Sunday , September 29 2024
Breaking News

MP: TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने पापा को किया मैसेज, फिर आठवीं मंजिल से कूद कर दे दी जान

Madhya pradesh indore indore tcs project manager messaged her father then committed suicide by jumping from the eighth floor: digi desk/BHN/इंदौर/ घटना सोमवार दोपहर की है। आत्महत्या करने वाली युवती का नाम सुरभि जैन है। वह बीसीएम हाइड्स में नहीं रहती है। संभवत: वह वहां किसी से मिलने आई थी। उसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली।  इंदौर में बीसीएम हाइट्स बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से एक युवती ने कूदकर जान दे दी। युवती टीसीएस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर थी। आत्महत्या करने से पहले युवती ने अपने पापा के मोबाइल पर आई एम साॅरी का मैसेज किया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। युवती ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस इसका पता लगा रही है। युवती का मोबाइल भी पुलिस से जब्त किया है।

घटना सोमवार दोपहर की है। आत्महत्या करने वाली युवती का नाम सुरभि जैन है। वह बीसीएम हाइड्स में नहीं रहती है। संभवत: वह वहां किसी से मिलने आई थी। उसके बाद उनसे आत्महत्या कर ली। युवती के बिल्डिंग से गिरने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे।

काफी देर तक युवती का नाम पता नहीं चल पाया। उसके मोबाइल की जांच से पता चला कि वह एक आईटी कंपनी में जाॅब करती है और उसका नाम सुरभि है। अफसरों ने उसके पिता अशोक कुमार जैन को सूचना दी तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि सुरभि उनकी इकलौती बेटी थी और वह डिप्रेशन में थी।

उसका इलाज भी चल रहा था। वह अनूप नगर में रहती है और सुबह घर से दफ्तर जाने के लिए निकली थी। उसकी कार भी पार्किंग में मिली। बीसीएम हाइड्स के रहवासी डाॅ. मुकेश तिवारी का कहना है कि ब्लाॅक में इंटरकाॅम सुविधा नहीं है। यदि युवती की एंट्री गेट पर सुरक्षाकर्मी द्वारा जानकारी ली जाती तो हो सकता है कि यह घटना टल जाती। इस व्यवस्था में सुधार होना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *