Saturday , June 15 2024
Breaking News

ब्राजील में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, पत्नी ने ईर्ष्या के कारण पति का लिंग काट दिया और उसे टॉयलेट में भी बहा दिया

ब्राझीलिया

ब्राजील में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने ईर्ष्या के कारण पति का लिंग काट दिया। इतना ही नहीं उसे टॉयलेट में भी बहा दिया। अब मामला जब कोर्ट पहुंचा, तो उसे 5 साल की जेल भी हुई थी। हालांकि, खबर है कि पीड़ित पति ने महिला को माफ कर दिया है और दोबारा उसके साथ रहना है। वह इस घटना का जिम्मेदार भी खुद को मान रहा है।

क्या था मामला
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अभियोजन पक्ष ने बताया है कि आरोपी डायेन डोस सेंटोस फारियास ने स्वीकार किया है कि उसने पति गिल्बेर्टो नोगुएरा डी ओलिविएरा को सेक्स के लिए बुलाया था। यह घटना बीते साल दिसंबर की है। इसके बाद महिला ने पति को पलंग से बांध दिया और लाइट बंद कर दीं। रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद उसने रेजर से पति का लिंग काट दिया।

पति ने ही चुकाई वकील की फीस
रिपोर्ट के अनुसार, 34 साल की फारियास ने पति के साथ सुलह कर ली है। उसके पति ने ही ट्रायल के लिए के लीगल टीम की फीस दी है। हालांकि, इस मामले की सुनवाई करने वाले जज रोबर्टा लायून चिपेटा टे मोरेस बारो ने उसे 15 मई को चार साल 5 महीने की सजा सुनाई थी। कहा जा रहा है कि इस मामले में अधिकतम जेल 8 सालों की हो सकती है।

पति मान रहा खुद को जिम्मेदार
पेट्रोल पंप पर काम करने वाले गिल्बेर्टो को प्रोस्थेटिक पीनिस लगाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस घटना का जिम्मेदार खुद को ही बताते हैं। उन्होंने कहा, 'सब मेरी ही गलती थी। मुझे अपनी भतीजी के साथ पत्नी पर चीटिंग नहीं करनी चाहिए थी। वह इसके लायक नहीं है।' उन्होंने कहा, 'डायेन एक अच्छी महिला है, जो मुझे प्यार करती है।' खबर है कि 22 दिसंबर को इस घटना के बाद फारियास खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गई थी और गुनाह मान लिया था।

 

About rishi pandit

Check Also

पुतिन ने चल रहे युक्रेन युद्ध को तत्काल प्रभाव से रोकने और युद्ध विराम का ऐलान करने का वादा किया

रूस रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने करीब ढाई साल से चल रहे युक्रेन युद्ध को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *