Wednesday , June 26 2024
Breaking News

दुष्कर्मी सिकन्दर के पुलिस ने खंगाले लॉकर, क्या- क्या मिला नही किया ख़ुलासा

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़। नाबालिग के साथ दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करने के आरोपी सिकन्दर उर्फ समीर खान के मामलों की जांच में जुटी एसआईटी की टीम गुरुवार को भोपाल से वापस सतना लेकर आ गई। खबरों के मुताबिक सिकन्दर के साथ गयी एसआईटी की टीम ने भोपाल के कोलार स्थित सिकन्दर के फ्लैट की चप्पे चप्पे की तलाशी ली। इसके साथ उसके बैंक के लॉकर्स भी खुलवाए गए। इन लॉकर्स और फ्लेट की तलाशी में पुलिस को क्या मिला, फिलहाल इसका खुलासा नही किया गया पर सूत्रों के मुताबिक भोपाल के बैंक लॉकर से नगदी, सूदखोरी से जुड़े दस्तावेज और कुछ आपत्तिजनक सीडी पुलिस ने बरामद की है।
सतना पहुंचने के बाद पुलिस टीम ने सिकन्दर के आईडीबीआई बैंक समेत अन्य बैंक खातों के लॉकर्स खुलवाए और जो भी मिला उसे अपने कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि पुलिस टीम को कई बैंको के लॉकर में ब्लेंक चेक और हवाला व हुंडी से जुड़े कागजात मिले हैं।
पुलिस कार्रवाई को लेकर गुरुवार को शहर में दिन भर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। लोगों की उत्सुकता इस बात को लेकर थी कि पुलिस टीम ने भोपाल के फ्लैट और बैंक के लॉकर से क्या बरामद किया है? पर पुलिस ने इस बात की कोई जानकारी लीक नही होने दी। माना जा रहा है कि पूरे मामले का खुलासा पुलिस के आला अफसर प्रेसवार्ता बुला कर करेंगे।

सतना पहुंचे आईजी चंचल शेखर

दूसरी तरफ रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर गुरुवार को सतना पहुंचे और सिकन्दर के मामलों को लेकर एसपी एवं एसआईटी टीम से जांच की प्रगति पर चर्चा की। आईजी चंचल शेखर ने पुराने कंट्रोल रूम में आरोपी सिकन्दर उर्फ समीर खान से तकरीबन एक घण्टे पूछताछ की।

बैंक लॉकर से मिली 70 हजार की नई करेंसी, जमीनों की रजिस्ट्रियां और सूदखोरी के दस्तावेज

सूत्रों के अनुसार सिकन्दर के सतना स्थित आईडीबीआई के बैंक लॉकर से 70 हजार की नई करेंसी, कई जमीनों की रजिस्ट्रियां, और सूदखोरी व हवाला लेनदेन से सम्बंधित कई दस्तावेज मिले हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि भोपाल के बैंक लॉकर में जो सीडियां पुलिस ने बरामद की हैं, उनके बारे में सिकन्दर ने बताया है कि वे उसकी शादी की सीडियां हैं। पुलिस को शादी का सर्टिफिकेट भी मिला है। इस सम्बंध में जब पुलिस के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो उनका कहना था कि आरोपी के ठिकानों से बरामद दस्तावेज़ और सामग्री से आगे की जांच की जा रही है।

शुक्रवार को सिकन्दर को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

नाबालिग से दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग, फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर अपने उल्लू सीधा करने वाले सिकन्दर उर्फ समीर खान को शुक्रवार को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। 18 सितम्बर को उसकी रिमांड खत्म होगी। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी की रिमांड अवधि बढ़ाने की मांग कोर्ट से की जा सकती है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: सेना के जवान पर दुष्कर्म का केस दर्ज, युवती का आरोप- शादी का झांसा देकर की ज्यादती

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ थाना प्रभारी अरुण पांडे ने बताया है कि सेना के जवान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *