Thursday , May 23 2024
Breaking News

रतनपुर में सड़क हादसा, खड़े ट्रेलर में घुसी तेज बस, 15 यात्री घायल

बिलासपुर

अंबिकापुर से रायपुर जाते वक्त हादसा, तेज रफ्तार बस ने खड़ी हाईवा को मारी टक्कर। बिलासपुर में शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार बस ने नेशनल हाइवे के किनारे खड़ी ट्रेलर को टक्कर मार दी। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। रॉयल ट्रेवर्ल्स की बस क्रमांक CG 10 AL 5701 शुक्रवार की रात अंबिकापुर से निकली थी। बस में लभगभ 30 यात्री सवार थे। तेज रफ्तार बस अभी नेशनल हाईवे में कटघोरा-पाली होते हुए रतनपुर तरफ आ रही थी।

यहां रतनपुर के बीएलटी कालेज के पास हाईवे के किनारे ट्रेलर खड़ी थी। अचानक तेज रफ्तार बस के ड्राइवर ने ट्रेलर को टक्कर मार दी। घटना करीब 2 बजे के करीब की है। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई और चीखने-चिल्लाने लगे। आसपास के ट्रक ड्राइवर और अन्य लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। इस बीच यात्री किसी तरह बस से बाहर निकले। आरोपी ड्राइवर बस को छोड़कर भाग निकला। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल में कराया भर्ती
15 घायल यात्रियों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इनमें गंभीर रूप से 7 घायलों को बिलासपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ज्यादातर यात्री रायपुर जा रहे थे। वहीं, कुछ लोग बिलासपुर में उतरने वाले थे।

About rishi pandit

Check Also

बिलासपुर रेलवे नार्थ ईस्ट इंस्टीट्यूट दे रहा बेटियों को मजबूत बनाने का प्रशिक्षण

बिलासपुर बेटियों में साहसिक खेलों के प्रति में दिलचस्पी बढ़ रही है। रेलवे नार्थ ईस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *