Monday , May 13 2024
Breaking News

बस को चीरते हुए निकल गया ट्रक, 7 लोगों की मौत, कई घायल

 

उन्नाव

यूपी के उन्नाव में रविवार की दोपहर भीषण हादसा हो गया। आमने-सामने की टक्कर के बाद ट्रक ने बस को एक साइड से चीर दिया। इससे सात लोगों की मौत हो गई है। 25 से ज्यादा लोग घायल हैं। इनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है। हादसा सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में जमल्दीपुर के पास हुआ है। पुलिस ने हालांकि अभी छह के मरने की पुष्टि की है। तीन लोगों की पहचान हुई है। मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

बताया जाता है कि बांगरमऊ की ओर से उन्नाव आ रही निजी बस सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के जमल्दीपुर गांव के पास पहुंची थी। इसी दरम्यान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद बस को एक तरफ से चीरते हुए ट्रक आगे निकल गया।

हादसा होते ही चीख पुकार मच गई। घायल लोग बस से बाहर तक लटके दिखाई दिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायलों को सीएचसी सफीपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। पांच अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रक चालक चकलवंशी मार्ग से होते हुए भाग निकला। पुलिस को सूचना के बाद जिले में नाकाबंदी कर दी गई है।

उधर घायलों का सफीपुर सीएचसी और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल के भी डॉक्टर को अलर्ट कर दिया गया है। घायल और मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हादसा इतना भयानक था कि एक यात्री सड़क पर उछल कर गिर गया। इससे उसका सिर फट गया। यही नहीं, दो यात्रियों का सिर कट कर अलग हो गए।

 

About rishi pandit

Check Also

Bengal: पश्चिम बंगाल में TMC पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- ममता सरकार में सुरक्षित नहीं बहनें

National bengal politics pm modi lashed out at tmc in west bengal said sisters are …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *