Saturday , June 29 2024
Breaking News

श्वेता तिवारी ने बोल्ड फोटोशूट से गिराई हुस्न की बिजलियां, थाई स्लिट गाउन में दिखीं काफी हॉट

Shweta Tiwari bold photo:digi desk/BHN/ टीवी इंडस्ट्री की जानी पहचानी अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रेड ड्रेस में उनकी कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसपर फैंस ने ताबड़तोड़ लाइक्स बरसाए थे. अब एक फिर से एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रही है.श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड फोटोज पोस्ट की हैं. उनकी खूबसूरती का जादू फैंस के सर चढ़कर बोल रहा हैं. उन्होंने तसवीर शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘अपनी असीम क्षमताओं पर विश्वास करो.’ ओपन हेयर में को कमाल लग रही है. श्वेता ने इंडियन फैशन हाउस NIMA द्वारा डिजाइन किया गया वन शोल्डर हाई-थाई स्लिट पैटर्न वाला शिमरी गाउन पहना है. इस ड्रेस में वो हॉट दिख रही हैं उनकी अदाएं उनके चाहनेवालों को बेताब करने के लिए काफी हैं.

एक्ट्रेस की इन तसवीरों पर फैंस कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘कोई तो रोक लो.’ एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘आप तो अपनी बेटी से भी छोटी लग रही.’ एक यूजर ने लिखा, ‘जलवा बरकरार बा.’ एक यूजर ने लिखा, ‘कातिल नजर कातिल स्माइल.’ एक यूजर ने लिखा, ‘टेलीविजन की ऐश्वर्या.’ वहीं, श्वेता की तसवीर पर एकता कपूर ने कमेंट कर लिखा, ‘वाह.’ करण बोहरा ने उनकी इस तस्वीर पर ‘आग ही आग’ ही कमेंट किया.

इससे पहले श्वेता तिवारी ने रेड हॉट आउटफिट में ढेर सारी फोटो शेयर की थी. रेड आउटफिट में श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही हैं. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी फोटोशूट पर कैप्शन लिखा था, मैं याद करूंगी और ठीक हो जाऊंगी, पर माफ नहीं करूंगी और भूलूंगी नहीं! #powerofbeingyou.

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *