Monday , July 1 2024
Breaking News

PHOTOS : बर्फीली वादियों में शहनाज गिल ने कराया फोटोशूट, तसवीरों पर दिल हार बैठे फैंस, कमेंट में लिखा- ‘ये लड़की पूरी की…’

Shehnaaz Gill bold photo :digi desk/BHN/ बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी लेटेस्ट तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. इन दिनों शहनाज बादशाह के साथ अपने नये गाने को लेकर खबरों में हैं. फैंस गाने को लेकर बेताबी से इंतजार कर रहे है. वहीं एक्ट्रेस ने अपनी नयी तसवीरें शेयर कर फैंस को और ज्यादा बेताब कर दिया है.शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तसवीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद हसीन दिख रही है. इसे शेयर कर कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरी हैलो, मेरी हाय, मेरी आंखें, मेरी स्माइल, कमाल है. तसवीरों में शहनाज बर्फ की वादियों में दिख रही हैं. इस दौरान वो काफी दिलकश लग रही है.

ब्लू जैकेट, ऑरेज टॉप में वो किसी हसीन परी से कम नहीं लग रही. बालों को हल्का कर्ल किया हुआ है और कैमरे को देखकर अलग-अलग पोज में एक्ट्रेस पिक्स क्लिक करवा रही है. कुछ तसवीरों में उनके चेहरे पर बर्फ गिरता हुआ दिख रहा है. करीब 1 घंटे पहले शेयर की गई इन तसवीरों पर अबतक 152,849 लाइक्स आ चुके है.

वहीं फैंस कमेंट कर इनबॉक्स में उनकी तारीफ कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘स्नो की सिंड्रेला.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये हसीन वादियां ये खुला आसमां.’ एक यूजर ने लिखा, ‘कश्मीर दी सोहनी कली.’ एक यूजर ने लिखा, ‘एक हसीना थी, उसके मिलियन दीवाने थे.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये लड़की पूरी की पूरी कमाल है.’

इससे पहले शहनाज गिल बर्फीली वादियों में पोज देती हुए अपनी तसवीरें पोस्ट की थी. वो पर्पल कलर की ड्रेस में और मल्‍टीकलर टोपी में दिख रही हैं. बता दें कि, जल्द ही बादशाह का एक नया सिंगल रिलीज होने जा रहा है. म्यूजिक वीडियो के महीने के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है. इसके अलावा, शहनाज़ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गीत में दिखाई देंगी.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *