Monday , May 6 2024
Breaking News

बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर आज शाम प्रचार थमेगा, जेपी नड्डा तीन जगह करेंगे जनसभाएं

भागलपुर.

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड के चार मौजूदा सांसदों और कांग्रेस के इकलौते एक सीटिंग सांसद वाले लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। बुधवार को शाम जदयू के मौजूदा सांसदों वाले भागलपुर, बांका, पूर्णिया और कटिहार के साथ कांग्रेस की रही किशनगंज सीट पर चुनाव प्रचार थम जाएगा। इनमें से भागलपुर, बांका और कटिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और महागठबंधन के बीच आमने-सामने का मुकाबला है।

किशनगंज में असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी और पूर्णिया में निर्दलीय उतरे कांग्रेस नेता पप्पू यादव के कारण मुकाबला त्रिकोणात्मक है। ऐसी परिस्थितियों के बीच चुनाव प्रचार का समय खत्म होने से पहले सारे नेता अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को बिहार में तीन जनसभाएं करेंगे। भागलपुर संसदीय क्षेत्र में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है, जिसको लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भागलपुर पहुंच रहे हैं। जेपी नड्डा लगभग 11 बजे सैंडिस कंपाउंड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वह भागलपुर में एनडीए प्रत्याशी अजय मंडल के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील करेंगे। इसको लेकर सैंडिस कंपाउंड मैदान में पंडाल बनाये गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर पार्टी और प्रशासनिक स्तर से तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खगड़िया भी जाएंगे। नड्डा के साथ खगड़िया में लोजपा (रा) के अध्यक्ष चिराग पासवान, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा आदि भी रहेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय निषाद आज करेंगे रोड शो
भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम चुके निवर्तमान सांसद अजय निषाद का आज मुजफ्फरपुर में रोड शो किया जायेगा। अजय निषाद मुजफ्फरपुर लोक सभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए गए हैं। यह रोड शो 40 KM का है। अजय निषाद मुजफ्फरपुर वैशाली बॉर्डर के फाकुली से शहर तक रोड शो करेंगे।इस कार्यक्रम के तहत जगह जगह उनका स्वागत और सम्मान पर किया जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का पदभार संभाला

नई दिल्ली कांग्रेस नेता देवेंद्र यादव ने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष का पदभार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *